‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में विराट का बदला दिखेगा रूप, साईं को मिली बड़ी सजा

मुंबई : ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में विराट और साईं के रिश्ते में एक बड़ी दीवार खड़ी होने वाली है। साईं का विराट से मिलने का सपना शायद अभी पूरा नहीं होने वाला। साईं विराट काे समझाने की तमाम कोशिशें कर रही है। लेकिन साईं की तलाक देने की बात से विराट काफी टूट गया है।

वह साईं को उसकी गलती के लिए बड़ी सजा दे रहा है। वहीं परिवार के लोग यह सोचकर खुश हैं कि विराट ने आखिरकार साईं को दूर तो किया। लेकिन अभी विराट का एक और रुप सबके सामने आने वाला है।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में शाह परिवार को लगने वाला है झटका, राखी खड़ा करेगी नया ड्रामा

वह अपने साथ हुए व्यवहार के लिए परिवार को भी माफ नहीं करेगा। कहानी में विराट की नाराजगी को लेकर बुना गया ताना बाना नया एक्साइटमेंट पैदा करने वाला है। दर्शकों को भी यह खूब पसंद आएगा।

साईं को मिलेगी बड़ी सजा

साईं और विराट की परेशानियां कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। वहीं दूसरी तरफ साईं अपने परिवार के गुस्से का सामना कर रही है। साईं ने विराट को बचाकर खुद से किया वादा पूरा भी कर लिया। लेकिन उसे विराट के दिल में फिर से जगह पाने के लिए काफी कोशिश करनी पड़ रही है।

इसे भी पढ़ें : ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में धमाकेदार टि्वस्ट, विराट का फूटेगा गुस्सा, चव्हाण परिवार से भी तोड़ देगा रिश्ता

वहीं विराट इस बार साईं को माफ करता नजर नहीं आ रहा। वह साईं को अपने से दूर करके ऐसी बड़ा सजा देने वाला है। जो सोचकर भी साईं दुखी हो जाती है।

विराट को आएगा पैनिक अटैक

सर्जरी के बाद विराट को होश आ जाएगा। विराट के होश में आते ही साईं उससे माफी मांगेगी। विराट साईं को पहचानने से भी इंकार कर देगा। विराट साईं को पूरी तरह नजरअंदाज करेगा। साईं, विराट से एक दूसरा मौका मांगेगी। साईं दावा करेगी कि वो विराट को भरोसा कभी नहीं टूटने देगी।

हालांकि विराट, साईं को एक और मौका देने से इंकार कर देगा। साईं उसे पानी देती है। वह उसे दूर धकेलता है और पूछता है कि उसे छूने का अधिकार किसने दिया। साईं ने उस पर संदेह करने के लिए उससे माफी मांगी और कहा कि अगर उसने श्रुति की बात सुनी होती, तो उसने गलती नहीं की होती और दोषी नहीं होती।

इसे भी पढ़ें : साईं का नया अवतार सबको चौंका देगा

वह कहता है कि वह यह नहीं सुनना चाहता कि उसने क्या किया और क्या नहीं किया। साईं ने उसे उसकी देखभाल करने देने की विनती की। नाराज विराट को पैनिक अटैक आ जाता है।

परिवार भी आ जाएगा सकते में

विराट का बदला हुआ रूप देखकर चव्हाण परिवार भी सकते में आने वाला। विराट उनसे कहेगा कि जब कोई अपने घर से कचरा भी फैंकता है तो दो बार सोचता है।

इसे भी पढ़ें : ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में चव्हाण परिवार को लगेगा तगड़ा झटका, खुलेगा बड़ा राज

लेकिन उसे घर से निकालने के लिए पूरे परिवार ने एक बार भी नहीं सोचा। ऐसे में उस पर हक जताने की कोशिश करने वालों को शर्म आनी चाहिए। विराट, भवानी सहित सभी सदस्यों को खूब फटकार लगाएगा।

‘अनुपमा’ टीवी शो में शाह परिवार को लगने वाला है झटका, राखी खड़ा करेगी नया ड्रामा

‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में धमाकेदार टि्वस्ट, विराट का फूटेगा गुस्सा, चव्हाण परिवार से भी तोड़ देगा रिश्ता

‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में चव्हाण परिवार को लगेगा तगड़ा झटका, खुलेगा बड़ा राज

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ टीवी शो में चव्हाण परिवार करेगा हंगामा, साईं का नया अवतार सबको चौंका देगा

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close