अनुपमा नमस्ते अमेरिका रिव्यु : भोली सी सूरत में अनु आई नजर! ,जानिए क्यों हो रही शो की इतनी वाहवाही और क्या है स्टोरी ?

मुंबई । ‘अनुपमा’ नमस्ते अमेरिका का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए इसका पहला एपीसोड ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर शुरू हुआ। 17 साल पहले की कहानी को लेकर यह नई स्टोरी तैयार की गई है। जिसमें सभी किरदारों का रुप बदला हुआ नजर आएगा। बापूजी भी जवान है, वनराज तब मूंछे नहीं रखता था। युवा उम्र दिखाने के लिए उसका लुक बदला हुआ है। अनुपमा भी सीधी सादी गृहणी के अंदाज में दिखेगी।

एपीसोड में युवा अनुपमा अपने सपनों को जीने के लिए उतावली दिख रही है। लेकिन परिवार और बच्चों की जिम्मेदारी में कहीं न कहीं वह अपने अस्तित्व को दबाती भी नजर आई। अनुपमा के जीवन में उस समय भी उसकी कद्र न करने वाला पति वनराज अपने तरीके से जीवन गुजारता दिखता है।

बा तब भी अनुपमा को नीचा दिखाने के लिए दूसरों से उसकी तुलना करने में कसर नहीं छोड़ती। सिर्फ बड़ी बा ही अनुपमा का सपोर्ट करती दिखी। अनुपमा अपने जीवन में तोशू और समर दो बेटे पाकर खुश है। जो इन सबकी जिम्मेदारी उठाने में खुशी महसूस करती है। जवानी के दिनों में बापूजी का सीधापन भी एपीसोड में दिखाया गया है।

17 साल पुरानी कहानी ने जमाया रंग : ‘अनुपमा’ के मेकर्स ने टीवी दर्शक गृहिणियों की पसंद का पहचान लिया है। वह कहीं न कहीं आम गृहणी के दर्द को कहानी से जोड़ने की कोशिश करते हैं।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ और अनुज के प्यार को आखिर लग ही गई नजर! जिंदगी और मौत के भंवर में फिर फंस जाएगा अनुज..?

एपिसोड में 17 साल पहले की कहानी भी अनुपमा के जीवन के आसपास ही घूमती दिखेगी। जिसमें तब की अनुपमा एक भोलीभोली बहू के किरदार में सबकी बातें हंसकर सुनती हुई दिखी।

एक युवा अनुपमा घर गृहस्थी के कामों की जिम्मेदारी संभालती है और खुद को महत्व नहीं देती। वह अपने पति, बच्चों और ससुराल के लोगों की खुशी में ही खुश रहती है।

बिना मूंछों के वनराज आया नजर : एपीसोड की 17 साल पुरानी कहानी में वनराज को भी युवा दिखाने के लिए मेकर्स ने उसकी मूंछों को मुडवा दिया। वह एपीसोड में एक युवा पति के रुप में दिखाई दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

उसकी उम्र को कम दिखाने के लिए बिना मूंछों के ही उसे शो में पेश किया गया है। जहां वह एक अनुपमा को हमेशा कमतर आंकता है। यहां तक की आफिस के एक कार्यक्रम में भी उसे ले जाने में परहेज महसूस करता दिखता है।

बापू जी पर भी छाई जवानी : अनुपमा के टीवी पर चल रहे शो में बापूजी की ढलती हुई उम्र के साथ बुढ़ापे को प्रदर्शित किया जा रहा है। लेकिन ‘अनुपमा नमस्ते अमेरिका’ में बापूजी जवान नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

इसे भी पढ़ें : ‘मेरे सीने में धधक रही है जलन की आग!’ वनराज करेगा सच्चाई कबूल

उनके काले बाल, काली मूंछे उन्हें अपनी उम्र के कई साल पीछे ले जाएंगी। पहले एपीसोड में बापूजी का जवानी वाला अवतार दर्शकों को पसंद आया है। इसमें सभी किरादरों को 17 साल छोटा दिखाया गया है। क्योंकि यह कहानी वर्ष 2005 पर आधारित है।

इसे भी पढ़ें – जन्मदिन विशेष : आसान नहीं रही अरिजीत सिंह की जिंदगी ! कभी हुआ सलमान से झगड़ा, तो कभी टूट गई शादी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

बा को फटकारती नजर आई बड़ी बा : पहले ही एपीसेड में बा गुस्से में नजर आई। वह अपनी ही बहू अनुपमा को हमेशा नीचा दिखाने की कोशिश करती हैं। अनुपमा की सास लीला की इस हरकत को लेकर बड़ी बा यानि सरिता जोशी उन्हें फटकार लगाती हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

Image Credit & Source – Hotstar

‘अनुपमा’ और अनुज के प्यार को आखिर लग ही गई नजर! जिंदगी और मौत के भंवर में फिर फंस जाएगा अनुज..?

लीला तब भी अनुपमा की तुलना किसी और से करने में बाज नहीं आती। वहीं अनुपमा का प्यारा छोटा बेटा समर, उसका दूसरा बेटा परितोश, जो वनराज को कापी करता नजर आएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

डाली का किरदार भी एपीसोड में है। ‘अनुपमा नमस्ते अमेरिका’ के एपिसोड की श्रृंखला फैंस को अनु के जीवन को पास से जानने के लिए तैयार की गई है।

जन्मदिन विशेष : आसान नहीं रही अरिजीत सिंह की जिंदगी ! कभी हुआ सलमान से झगड़ा, तो कभी टूट गई शादी

‘अनुपमा’ और अनुज के प्यार को आखिर लग ही गई नजर! जिंदगी और मौत के भंवर में फिर फंस जाएगा अनुज..?

‘अनुपमा’ और अनुज की शादी देख ‘मेरे सीने में धधक रही है जलन की आग!’ वनराज करेगा सच्चाई कबूल

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close