‘गुम है किसी के प्यार में’ बड़ा प्लान : रुठे विराट को मना लिया साईं ने, मिट गई दोनों के प्यार की दूरियां!

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो साईं की कोशिशें रंग लानी लगी है। वह विराट को मनाने भी जल्दी ही सफल होने वाली है। इसके लिए साईं और डीआईजी ने मिलकर एक प्लान भी बना लिया हैं साईं के कहने पर डीआईजी एक पार्टी करने वाले हैं। जिसमें प्रेस कांफ्रेस भी होगी।

जहां साईं, विराट का हाथ पकड़कर सबके सामने उस पर इल्जामों का जबाब देगी। साईं कहेगी कि विराट ने हमेशा उसे सच्चा प्यार किया। उसके अफेयर को लेकर जो अफवाह उड़ी थी, वह झूठी थी। डीआईजी भी विराट की तारीफ करेंगे।

यह सब देखकर पाखी के दिल पर सांप लोटने वाले हैं। पाखी अपने मन की करने के लिए विराट और साईं के बीच आने की कोशिश भी करेगी लेकिन उसे सम्राट रोक देगा। यह देखकर पाखी का दिल टुकड़े-टुकड़े हो जाने वाला है।

परिवार के कुछ लोग साईं के प्रयास की तारीफ करेंगे। इधर विराट भी साईं के प्यार को लेकर इमोशनल होने वाला है। शो में साईं और विराट की लव स्टाेरी एक बार फिर से शुरू होने की उम्मीद है। जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी।

तस्वीर देखकर विराट की आंखों से छलके आंसू

एपिसोड की शुरुआत विराट द्वारा अपना सामान पैक करने से होती है। वह अपने परिवार और साईं से निराश हो जाता है। उस समय वह अपनी और साईं की तस्वीर का एक फोटो फ्रेम देखता है।

वह उसे उठाता है और भावुक हो जाता है। उसे साईं के साथ बिताए खुशी के पलों की झलक मिलती है। विराट सोचता है कि रिश्ते कैसे बदल जाते हैं। वह कहता है कि वह साईं से प्यार करता था, लेकिन उसने ही उसे इतना दर्द दिया है। वह साईं और उसके परिवार के आरोपों को याद करता है और आहत महसूस करता है।

विराट को मनाने का बड़ा प्लान

इस बीच साईं और डीआईजी सर ने विराट को होली समारोह में लाने की योजना बनाई है। साईं कहती है कि अगर विराट के सहयोगी और डीआईजी सर उसे आने के लिए कहेंगे, तो वह इंकार नहीं कर पाएगा।

यह भी पढ़ें : अनुज बना शोले का वीरु तो अनुपमा बनी बंसती, पानी की टंकी पर चढ़ करेगा अपने प्यार का इजहार!

इधर डीआईजी सर विराट से मिलेंगे। विराट उनकी आवाज को पहचान जाता है और उनका अभिवादन करने के लिए दरवाजा खोलता हैं। वह अपने साथियों और सर को देखकर हैरान हो जाता है। उसके दोस्त कमरे के अंदर आ जाते हैं और कहते हैं कि उन्होंने विराट को सम्मान देने की योजना बनाई है, जिसका वह हकदार हैं।

दोस्त विराट को उठा लेंगे कंधों पर

दोस्तों की बात सुनकर विराट भ्रम में पड़ जाता है। दोस्त विराट को अचानक उठाकर अपने कंधे पर बिठा लेते हैं। साईं विराट की बहादुरी के नारे लगाती है। वे उसे होली पार्टी में लाते हैं। सनी यह देखकर उत्साहित हो जाता है और सभी को इसकी सूचना देता है।

चव्हाण भी यह दृश्य देखकर प्रसन्न होते हैं और मुस्कुराते हैं। वहीं सोनाली, पाखी को ताना मारेगी कि वह तो विराट को मना नहीं पाई, लेकिन साईं ने जरुर विराट को मना लिया। भवानी उसे इस बारे में चर्चा करना बंद करने के लिए कहेगी।

पाखी को रंग लगाने से रोकेगी साईं

पाखी रंग लेकर विराट को लगाने के लिए आगे बढ़ती है, लेकिन साईं उसे रोक देती है। पाखी, साईं को घूरती है और सवाल करती है कि क्या वह उस पर रंग नहीं लगा सकती? जिस पर साईं उसे यह कहते हुए अनुमति देती है पहले वह विराट के नाम से आरोपों की लगी गंदगी को हटाना चाहती है।

प्रेस कांफ्रेस में साईं देगी जबाब

प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू करने का इशारा करते हुए साईं डीआईजी सर की तरफ देखती हैं। साईं, विराट का हाथ थामकर उसे ले जाती है। पाखी उसे घूरती रहती है। साईं उसे मंच की ओर ले जाती है और सभी रिपोर्टर उन्हें घेर लेते हैं।

इसे भी पढ़ें : साईं की अलग किचिन देख भवानी हुई आगबबूला, पाखी को लगा झटका!

वे विराट से कई तरह के सवाल पूछने लगते हैं, वहीं डीआईजी सर उनसे धैर्य रखने की बात कहते हैं। डीआईजी सर ने विराट के बारे में सभी अफवाहों पर सफाई दी और कहा कि वे झूठी थीं। वह विराट की बहादुरी की तारीफ करते हैं और विराट के नाम पर लगे सभी आरोपों को गलत बताते हैं।

रिपोर्टर विराट के अफेयर के बारे में पूछता है। जिस साईं माइक लेकर कहती है उसे विराट पर गर्व है और वह बताती है कि उसने बहुत कुछ सहा है। लेकिन अपनी जिम्मेदारियों से कभी पीछे नहीं हटा।

वह विराट को देखती है और कहती है कि वह कुछ कबूल करना चाहती है। यह सुनकर पाखी चौंक जाती है। डीआईजी सर की बेटी ने विराट से साईं को रंग लगाने की कहती है। विराट, साईं के करीब जाता है, वह अपनी आंखें बंद कर लेती है।

‘अनुपमा’ टीवी शाे में अनुज बना शोले का वीरु तो अनुपमा बनी बंसती, पानी की टंकी पर चढ़ करेगा अपने प्यार का इजहार!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close