‘अनुपमा’ सीरियल की नंदनी ने शो को कहा अलविदा, इस वजह से अब नहीं दिखेंगी किसी भी टीवी शो में!

मुंबई : ‘अनुपमा’ टीवी शो की नंदनी यानि अनघा भोंसले अब इस सीरियल को अलविदा कह आध्यात्म की राह पर शांति की तलाश में निकल चुकी है। शो में नंदनी का किरदान निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस अनघा भोंसले का कहना है कि इस इंडस्ट्री में दोगलापन बहुत है।

लोग आपका वो बनाना चाहते हैं जो आप है नहीं। प्रतिस्पर्धा की दौड़ में लोग एक दूसरे को कुचलने को तैयार है। सभी भागमदौड़ में लगे हुए हैं। अपने फायदे के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार है।

इंडस्ट्री की यह हालत देखकर ऐसा लगता है कि यहां के लोग सच्चे नहीं है। सब दिखावा कर रहे हैं। इन सभी नकारात्मकता को छोड़कर अघना ने आध्यात्म की राह चुनी है।

इसी कारण से ‘अनुपमा’ शो के मेकर्स ने नंदनी के किरदार को भी पिछले हफ्ते ही खत्म भी कर दिया है। उसे शाह परिवार को छोड़कर जाने की कड़ी इसीको लेकर जोड़ी गई थी।

शो की नंदनी यानि अनघा भोंसले ने कहा अलविदा

टीवी एक्ट्रेस अनघा भोसले ने टीवी इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला ले लिया है। इस एक्ट्रेस ने ऐलान किया है कि वह अपनी जिंदगी में शांति की तलाश करना चाहती हैं और इस वजह से वह आध्यात्म की राह चुन रही हैं।

इसे भी पढ़ें : क्या जल्द बंद हो जाएगा ‘अनुपमा’ शो ? फूटा फैंस का गुस्सा

बता दें कि हाल ही में अनघा भोसले ने रूपाली गांगुली के टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ को अलविदा कहा है और पिछले हफ्ते ही उनके नंदनी वाले ट्रैक को खत्म भी कर दिया गया है। लेकिन अब उनके एक खुलासे ने सभी का ध्यान अपनी ओर जरुर खींच लिया है।

दोगलेपन से भरी पड़ी इंडस्ट्री?

एक्ट्रेस अनघा भोसले ने जाते-जाते भी टीवी इंडस्ट्री के दोगलेपन से पर्दा उठाने की कोशिश की है। अनघा ने अपनी यह बात साफ करते हुए कहा है कि वह इंडस्ट्री के दोगलेपन से परेशान हैं और इसी वजह से आध्यात्म की राह चुन रही हैं। एक्ट्रेस के मुताबिक इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोग सच्चे नहीं है।

इसे भी पढ़ें : जल्दी ही होगी अनुज और अनुपमा की शादी? मेकर्स ने लिया यूटर्न

यहां का दोगलापन देख चुकी हूं…। हर वक्त पर आप पर एक ऐसा शख्स बनने का प्रेशर होता है जो आप होते ही नहीं हो। हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने का दवाब महसूस करती हूं।

इतना कॉम्पटीशन है कि लोग एक-दूसरे को कुचलकर आगे बढ़ रहे हैं। मैं सारी नकारात्मक चीजों को पीछे छोड़कर आध्यात्म की राह चुन रही हूं ताकि मेरी जिंदगी में शांति आए।

‘अनुपमा’ टीवी शो में जल्दी ही होगी अनुज और अनुपमा की शादी? फैंस के गुस्से को देखकर मेकर्स ने लिया यूटर्न, अब ये होगी कहानी!

क्या जल्द बंद हो जाएगा ‘अनुपमा’ शो ? फूटा फैंस का गुस्सा, कहानी को लेकर मेकर्स के सामने रखी डिमांड

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close