अदिक से शादी करने का पाखी करेगी ऐलान ! बेटी की बेशर्मी पर वनराज और अनुपमा रह जाएंगे दंग

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में फिर बड़ा धमाकेदार टि्वस्ट आने वाला है। जो दर्शकों को रोमांच बढ़ा देगा। शो दर्शकों को भी खूब पसंद आ रहा है। इन दिनों शो में किंजल की गोद भराई का फंक्शन चल रहा है। जिसमें शामिल होने सभी खास मेहमान पहुंचे हैं। अनुज की भाभी बरखा भी अपने पति अंकुश, बेटी सारा और भाई अदिक के साथ फंक्शन में इंजॉय कर रही है।

इसी बीच अनुपमा और अनुज सबके साथ मिलकर डांस करने में लग जाते हैं। तभी अचानक वनराज की एंट्री होगी। वह अदिक को अपने कमरे से घसीटता हुआ लाता है। जहां सबके सामने थप्पड़ मारता है।

अदिक को पिटता देख पाखी चीख पड़ेगी। वनराज के सामने पाखी कबूल करेगी कि वह अदिक को पसंद करती है और उसके साथ रहना चाहती है। यह सुनकर वहां मौजूद लोग चौंक जाएंगे।

अनुपमा के साेमवार के एपिसोड में खूब हंगामा मचने वाला है। किंजल की गोद भराई के रस्म अनुपमा और अनुज निभाते हैं। वनराज और काव्या इस मौके पर मौजूद नहीं होते हैं।

लेकिन ऐनवक्त पर वनराज का घर लौटना होगा। जहां वह कमरे में पाखी और अदिक को अंतरंग अवस्था में पकड़ लेता है। यह देखकर उसका खून खौल उठेगा।

पाखी करेगी बेशर्मी की हद पार : वनराज, पाखी और अदिक को अपने कमरे में पकड़ लेगा। जहां वे एक-दूसरे के साथ रोमांस करते दिखते हैं। यह देखकर वनराज अपना आपा खो देगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह गुस्से में सबके सामने अदिक को थप्पड़ मार देगा और कपाड़िया फैमिली को बता देगा कि उसने क्या देखा है। यह सुनकर हर कोई चौंक जाएगा। तभी पाखी सबको बताएगी कि वह अदिक को पसंद करती है और वह भी उसे पसंद करता है। वे दोनों साथ रहना चाहते हैं।

वनराज और अनुपमा को ताने देगी उनकी बेटी : वनराज, पाखी की इस बात का विरोध करेगा तो पाखी अनुपमा और वनराज पर उंगली उठाने लगेगी। वह कहती है कि जब उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हो सकता है।

इसे भी पढ़ें : पाखी की ये गंदी हरकत पकड़ लेगा वनराज ! इधर अनुपमा बनेगी किंजल के बच्चे की गाॅड मदर

उसकी मां अनुपमा 50 साल में शादी कर सकती है, तो उसकी भावनाओं को क्यों रोका जा रहा है। वह अपने खुद के लिए एक साथी नहीं चुन सकती। इसमें इतनी समस्या क्यों हो रही है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

पार्टी में छा जाएगा सन्नाटा : अनुपमा और वनराज अपनी बेटी की इन बातों को सुनकर दंग रह जाते हैं। वह सोच भी नहीं सकते थे कि उनकी बेटी ही उन्हें सबके सामने जलील कर देगी।

इसे भी पढ़ें : क्या समर और किंजल असल जिंदगी में कर रहे हैं एक दूसरे को डेट ? , सामने आयी ये तस्वीर ने खोला सच !

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saas Bahu Aur Saazish (@sbsabpnews)

पाखी के इस कबूलनामे के बाद कपाड़िया और शाह फैमिली खामोश खड़ी रह जाती है। पार्टी में सन्नाटा छा जाता है। अब देखना दिलचस्प होगा पाखी का तमाशा क्या रंग लाता है।

पाखी की ये गंदी हरकत पकड़ लेगा वनराज ! इधर अनुपमा बनेगी किंजल के बच्चे की गाॅड मदर

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter