पाखी की ये गंदी हरकत पकड़ लेगा वनराज ! इधर अनुपमा बनेगी किंजल के बच्चे की गाॅड मदर

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में इन दिनों खूब मजा आ रहा है। शो में किंजल की गोद भराई की रस्म को लेकर हो रही पार्टी ने धूम मचा रखी है। पार्टी में शो के लगभग सभी किरदार मौजूद हैं। जो अपनी आदतों के मुताबिक माहौल को गरम करते नजर आ रहे हैं। बा तो राखी दबे को खुलेआम नागिन कहती रहती है। वहीं बरखा की भी इज्जत उतारने का कोई मौका बा अपने घर की पार्टी में नहीं छोड़ रही। जिसके बाद कई बार तमाशा होते-होते बचा है।

वनराज इस पूरे फंक्शन का मजा वीडियो कॉल पर ले रहा है। किंजल की गोद भराई रस्म के बाद अब पार्टी गेम शुरू होते हैं। जिसमें समर और तोशू सबको एक नंबर दे देते हैं। जिसके हिसाब से पता चलता है कि आने वाला बेबी किसके साथ कैसा व्यवहार करने वाला है।

गेम में किंजल की मां राखी दबे को ऐसा नंबर मिलने वाला है जिसमें बच्चा उसे देखकर रोने लगेगा। वहीं सबसे ज्यादा प्यार करने वाले का नंबर अनुपमा के पास आता है।

इससे पहले राखी दबे बरखा से मिलकर उसे अनुपमा और शाह परिवार की पिछले सभी घटनाओं के बारे में खुलकर बताती है। वह अनुपमा को उसकी नजर में गलत साबित करने के लिए उस पर तमाम आरोप भी लगा देती है।

लेकिन तभी बीच में अनुपमा आकर उनकी सारी बातें सुन लेगी और राखी दबे को उनका करारा जबाब देती है। वह राखी दबे को समझाती है कि किसी तरह एक औरत को अपने सभी रिश्तों को संभालने के लिए बैलेंस करके चलने की जरुरत होती है। राखी और बरखा अनुपमा की बातें सुनकर उसे देखती रह जाएंगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

किंजल ने अनुपमा से मांग लिया ये बड़ा तोहफा : गोद भराई के दौरान किंजल अनुपमा से एक बड़ा तोहफा मांग लेती है। किंजल अनुपमा से कहती है कि वह चाहती है कि उसके बच्चे की गॉड मदर अनुपमा बने।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riya Sen (@gaura_vkhanna1432)

किंजल अनुपमा से कहेगी कि बच्चे को वह उसकी तरह ही संस्कार दे ताकि बड़े होकर बच्चा अनुपमा की तरह की बने। यह सुनकर राखी दबे का मुंह बन जाता है। जबकि परिवार के और लोग समर्थन करते हैं।

भरी महफिल में अपनी मां पर किंजल ने लगा दिया इल्जाम : पार्टी में किंजल अपनी मां राखी दबे के बारे में बताते हुए कहती है कि उसकी मां हमेशा से ही बिजनेस वूमन रही। जिसके कारण उसे बचपन में वो प्यार कभी नहीं मिला जो एक मां अपने बच्चों को देती है। लेकिन जब वह शाह परिवार में शादी होकर आई तो यही सारा प्यार अनुपमा ने एक मां बनकर उसे दिया।

जिसके कारण ही वह परिवार का हिस्सा बन सकी। उसके इस इल्जाम पर सभी खामोश हो जाते हैं। लेकिन अनुपमा बात संभालते हुए कहती है कि राखी दबे भी एक मां हैं।

उन्होंने किंजल को सारी खुशियां देने के लिए उस समय अपने दिल पर पत्थर रखकर काम किया। इसलिए उन पर गर्व होना चाहिए। अनुपमा कहती है कि किंजल के बच्चे को दादी और नानी दोनों का प्यार मिलेगा। वह दोनों मिलकर उसे संभालेंगी। अनुपमा की इमोशनल बातें सुनकर राखी दबे भी रो पड़ेगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुपमा के खिलाफ एक हुई राखी और बरखा : इधर पार्टी में राखी को रोते देख बरखा उससे हमदर्दी जताने के लिए पानी का गिलास लेकर जाती है। जिसके बाद राखी दबे बरखा को समझाती है कि इसकी जरुरत जल्दी ही उसे भी पड़ने वाली है।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा ने कही ये बात तो राखी के निकल पड़े आंसू ! पार्टी में बरखा भाभी लेगी अपनी बेइज्जती का बदला

क्योंकि अनुपमा अपनी मीठी बातों से सब कुछ हड़प कर लेगी। राखी दबे को बरखा ताना मारती है कि उसकी बेटी उससे ज्यादा अनुपमा से प्यार और विश्वास दोनों करती है।

इसे भी पढ़ें : अनुज उर्फ़ गौरव खन्ना ने शो में किया कुछ ऐसा , दर्शको को आया खूब पसंद कहा – ये बंदा ही शो की जान हैं !

इस पर राखी दबे भी बरखा को चेतावनी देती है कि उसकी बेटी सारा भी अनुपमा से ही चिपकी रहती है। इसलिए दोनों को मिलकर अनुपमा को रास्ते से हटाने के लिए सोचना होगा। दोनों इस साजिश के लिए हाथ मिलाती हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

पकड़ी जाएगी पाखी और अदिक की चोरी : पार्टी में जब सभी लोग डांस और गाने में व्यस्त होंगे। तभी पाखी का हाथ पकड़कर अदिक उसे अंदर ले जाता है। OMG : बा ने कही ये बड़ी बात की नाराज़ हुई फैंस, ट्विटर पर जमकर लगाई फटकार जानिए क्यों मचा बवाल

तभी ऐनवक्त पर वनराज लौटकर आता है। वह पाखी के साथ अदिक की गलत हरकत देख लेगा। वह अदिक को थप्पड़ मारता हुआ बाहर लेकर आता है। अदिक को पिटता देख पार्टी में सन्नाटा छा जाता है।

अनुपमा ने कही ये बात तो राखी के निकल पड़े आंसू ! पार्टी में बरखा भाभी लेगी अपनी बेइज्जती का बदला

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter