‘अनुपमा’ टीवी शो में रोमांस का तड़का, पहली बार अनुपमा खुलकर करेगी अनुज से प्यार का इजहार

नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ टीवी शो में वैलेंटाइन डे के ही रंग दिखने वाले हैं। लेकिन इसे लेकर शो की चारों खास जोड़ियो पर फोकस किया गया है। जो बहुत मजेदार और रोमांटिक तड़का लगाकर दर्शकों के सामने आएगा। शो में इस बार अनुपमा पहली बार अनुज को खुलकर उसके लिए अपने दिल में प्यार होने की बात शेयर करेगी, वहीं समर और नंदनी भी पिंक फूलों के बीच डांस करते नजर आएंगे।

इधर काव्या भी वनराज को वैलेंटाइन डे पर वापिस पाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी। यह सब इतना जबरदस्त होगा कि दर्शक पूरी तरह अलग ही दुनिया में खो जाएंगे। चलिए बताते हैं कि क्या-क्या खास होगा इस मजेदार टीवी शो में।

‘अनुपमा’ में कुछ ऐसा होने वाला है जिसका सबको लंबे समय से और लीड किरदार अनुज को 26 साल से इंतजार था। दरअसल,  अनुज कपाड़िया बीते 26 साल से अपने प्यार का इंतजार कर रहा है और आज के एपिसोड में अनुपमा उसके सामने अपने दिल की बात कहने और प्यार का इजहार करने वाली है। लेकिन इसके साथ ही अनुपमा के दोनों बेटे तोशु और समर की जिंदगी में भी नए मोड़ आने वाले हैं। 

वैलेंटाइन-डे के रंग में रंगा दिखेगा शो

बुधवार का एपिसोड वैलेंटाइन डे के रंग में रंगा हुआ नजर आएगा। शो में सबकुछ वैलेंटाइन डे स्पेशल होने वाला है। शुरुआत में हम देखेंगे कि अनुपमा के पड़ौसी बनने के बाद अनुज की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है।

Watch : Anupama 15 February 2022 Written Update in hindi

तभी बातों-बातों में अनुपमा कहेगी कि आज शाम को वह अनुज का इंतजार खत्म कर देगी। वहीं किंजल भी तोशू को और समर अपनी गर्लफ्रेंड नंदनी को खुलकर रोमांस करने की कोशिश करेंगे। काव्या भी वनराज को हासिल करने के लिए पूरी तरह तैयारी दिखेगी।

क्या टूटेगी समर-नंदनी की जोड़ी

शो में समर वैंलेटाइन डे के मौके पर नंदनी के लिए खास तौर पर डांस अकेडमी को सजाएगा। वह पूरी एकेडमी को फूल और लाइट्स लगाकर रोमांटिक अंदाज मंे सजाएगा। नंदनी के आते ही वह उसे प्रपोज करेगा, लेकिन नंदनी बताएगी कि वह उसे छोड़ने का फैसला कर चुकी है। वह परिवार की उलझनों में अपने परिवार को छोड़ना नहीं चाहती।

इसलिए वह अब समर से दूर जाएगी। ये बात सुनकर समर टूट जाता है।   वहीं शो में किंजल ने तोषू के साथ एक डिनर डेट प्लान की है। वह काफी सजधज कर इस डेट के लिए पहुंचती है। लेकिन अचानक किंजल को चक्कर आ जाता है। वह काफी बीमार नजर आएगी। ऐसे में तोशू का इंतजार करने वाली किंजल शो में काफी परेशान नजर आएगी। लेकिन तोशू डेट पर नहीं पहुंच पाता।  

अनुपमा अपने प्यार का इस बार कर देगी इजहार

शो में अनुज और अनुपमा एक दूसरे के लिए सरप्राइज प्लान करेंगे। अनुज वैंलेटाइन डे पर अनुपमा के लिए केक बनाता है। वहीं अनुपमा, अनुज काे करती है कि जल्दी छत पर आओ। क्योंकि पानी की टंकी फूट गई है।

अनुज छत पर पहुंचता है तो वहां अनुपमा उसके सामने अपने प्यार का खुलकर इजहार करती है। वह अनुज से कहती है कि अनुज ने उसके दिल और जिंदगी में अपनी जगह बना ली है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close