‘गुम है किसी के प्यार में’ नया मोड़ : मिट रही हैं साईं और विराट की दूरियां, विराट ने कहा कुछ ऐसा की साईं हो गई खुश!

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में जबरदस्त मोड़ आने वाला है। साईं को एक बार फिर विराट के करीब रहने का मौका मिल गया है। उसके और विराट के बीच फिर से नार्मल बातचीत शुरू हो गई है।

धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां भी बढ़ रही हैं। राजीव से शिवानी की शादी कराने के लिए दोनों ने सीक्रेट प्लान तैयार कर लिया है। जिसे लेकर विराट और साईं ने कोशिश भी शुरु कर दी है।

साईं राजीव से मिलना चाहती है। इसके लिए उसने एक योजना बनाई है। वहीं साईं की अंतिम परीक्षा का लेटर उसके बैग से विराट के हाथ में पड़ने वाला है। जिसे देखकर विराट साईं से ऐसी बात कहता है जिसे सुनकर वह सरप्राइज हो जाएगी।

विराट ने साईं से कहा ऑल द बेस्ट : विराट ने साईं के बैग से मिले उसके मेडीकल कॉलेज की अंतिम परीक्षा के लेटर को देखा और उसे परीक्षा के लिए शुभकामनाएं दीं। साईं भी विराट यह बदला हुआ रूप देखकर चौंक जाएगी।

लेकिन विराट की अदा से वह खुश होगी। इस बीच साईं भी विराट का दिल जीतने और उससे अपने प्यार का इजहार करने की पूरी कोशिश कर रही है।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा की शादी के लिए बापू जी बेच देंगे शाह हाउस..? शो में होगी एक खास रिश्तेदार की एंट्री

परीक्षा के बाद घर छोड़ने की होगी बात : विराट, साईं की अंतिम परीक्षा के लिए शुभकामनाएं देता है और उसे यह भी याद दिलाता है कि परीक्षा के बाद उसे घर छोड़ देना चाहिए। क्योंकि वह एक डाॅक्टर बन जाएगी।

इसे भी पढ़ें : विराट और साईं कराएंगे शिवानी की शादी, दोनों ने मिलाया हाथ

विराट कहता है कि वह अपनी परीक्षा के बाद मुक्त हो जाएगी। इस पर साईं जबाब देगी कि अगर ऐसा है तो वह अपनी परीक्षा में असफल हो जाएगी ताकि वह उसके साथ रह सके और उसे परेशान कर सके। विराट उसके साथ रहने के फैसले को सुनकर दंग रह जाता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 
View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

राजीव को मिलने बुलाएगी साईं : इधर साईं बहाने से शिवानी के कमरे में आती है। वह विराट की रिपोर्ट स्केन करने की बात कहते हुए शिवानी का मोबाइल मांग लेगी।

इसी बीच मौका पाकर साईं शिवानी के मोबाइल से राजीव को मैसेज कर देगी कि वह उससे मिलना चाहती है। अपनी बेकरी पर काम कर रहे राजीव को जब यह मैसेज मिलेगा तो वह खुश होगा और अपनी मौसी को सारी बात बता देगा। मौसी शिवानी और राजीव की शादी होने का आशीर्वाद देगी। वहीं शिवानी के कमरे आता देख पाखी और भवानी साईं को ताने मारती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

विराट और साईं कराएंगे शिवानी की शादी, दोनों ने मिलाया हाथ : इधर पाखी ने रची बड़ी साजिश!

अनुपमा की शादी के लिए बापू जी बेच देंगे शाह हाउस..? शो में होगी अनुज के एक खास रिश्तेदार की एंट्री, जो रखेगी यह बड़ी डिमांड

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter