‘गुम है किसी के प्यार में’ साईं और विराट का रोमांस देख पाखी हुई शॉक्ड : अब रचेगी साजिश का नया मायाजाल…?

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में रोमांस का तड़का मनोरंजन बढ़ाने वाला है। जिसे देखकर दर्शक भी एक्साइटमेंट से भर जाएंगे। साईं और विराट के साथ बीते कुछ दिन पूरे चव्हाण परिवार के लिए भी मुश्किलों भरे थे। अभी तक आपने देखा कि विराट को अपनी जिंदगी में लाने के लिए और उसे मनाने के लिए साईं को लाखों पापड़ बेलने पड़े।

लेकिन अब इस शो में जो होने वाला है उसका इंतजार दर्शक काफी समय से कर रहे थे। ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड्स में देखा जाएगा कि होली के स्पेशल एपिसोड्स में साईं और विराट की नजदीकियां बढ़ती जाएंगी। लेकिन साईं और विराट को नजदीक आता देख पाखी का पारा बढ़ने वाला है।

वह साईं और विराट के खिलाफ नया प्लान बनाएगी। पाखी इन दोनों के खिलाफ ऐसी चाल चलने वाली है जिसकी वजह से साईं और विराट का रिश्ता फिर नाजुक मोड़ पर आ खड़ा होगा।

विराट और साईं के बीच दिखेगा रोमांस 

विराट को मनाने के लिए साईं हर कोशिश करती है। जिसका विराट पर कोई असर नहीं होता है। वह साईं से बहुत नाराज है और यह चाहता है कि साईं उसके करीब ना आए। वह साई को वापस अपनी जिंदगी में नहीं आने देना चाहता है।

इस बात का फायदा उठाकर पाखी हमेशा के लिए विराट की जिंदगी से साईं को आउट कर देना चाहती है। इसके साथ वह अब विराट के करीब आने की कोशिश में लगी हुई है।

इसे भी पढ़ें : हर इल्जाम का साईं देगी जबाब, विराट को लेने पहुंची बटालियन

वह इस मौके का फायदा उठाकर एक बार फिर विराट के अंदर अपने लिए फीलिंग्स जगाना चाहती है। लेकिन साईं के सामने पाखी की दाल नहीं गलने वाली। अचानक से विराट और साईं एक दूसरे के करीब आएंगे। वह एक दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर करेंगे। 

पाखी हो जाएगी शॉक्ड

साईं और विराट एक बार फिर एक दूसरे के नजदीक आएंगे और एक साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर करेंगे। साईं और विराट को एक साथ देखकर पाखी को झटका लगेगा और वह शॉक्ड हो जाएगी।

इसे भी पढ़ें : ‘गुम है किसी के प्यार में’ की नई खलनायक, विराट देगा सई को तलाक?

वह उन दोनों के रोमांस को देखकर जलने लगेगी। जिसके बाद वह इस बार ऐसा प्लान बनाएगी जिसकी वजह से साईं और विराट का रिश्ता प्रभावित होगा। पाखी ड्रग्स की मदद से अब एक खतरनाक मायाजाल बुनने में लगी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close