‘अनुपमा’ टीवी शो में अरे ये क्या…! कहीं किंजल से शादी न कर ले समर? परितोष के लिए खतरे की घंटी!

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में पूरा शाह परिवार होली के रंग में डूबा हुआ है। वहीं समर अपनी ऑनस्क्रीन भाभी किंजल से खूब फ्लर्ट करता नजर आ रहा है। उसके फ्लर्ट को देखकर फैंस कहने लगे हैं कि कहीं समर अपनी ही भाभी से शादी तो नहीं करने वाला?

इंस्टाग्राम पर सामने आया एक वीडियो इन दिनों को खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें समर अपनी ही भाभी के साथ फ्लर्ट करता दिख रहा है। इन दोनों केमेस्ट्री देखकर कुछ फैंस तो परितोष को रिप्लेस कर समर और किंजल की जोड़ी पर पॉजिटिव कमेंट भी देने लगे हैं।

अब अगर शो के अपकमिंग टि्वस्ट की बात करें तो जल्दी ही समर की नई गर्लफ्रेंड की एंट्री होने वाली है। नंदनी के जाने के बाद शो में समर अकेला दिखाया जा रहा है।

जिसकी जोड़ी पूरी करने के लिए मेकर्स जल्दी ही नई एंट्री कराने वाले हैं। जो समर की गर्लफ्रेंड बनेगी। कहानी में इसे लेकर मोड़ लाने की तैयारियां भी हो गई हैं। इधर अनुज और अनुपमा के एक होने में अभी शायद और समय लगने वाला है।

भाभी के साथ समर का बेझिझकफ्लर्ट चर्चाओं में

अनुपमा में शाह परिवार होली के जश्न में डूबा हुआ है। इस समय शो में होली सीक्वेंस की शूटिंग चल रही है। सेट से आए दिन किसी न किसी कलाकार का वीडियो भी सामने आ रहा है। अनुपमा के बेटे समर का रोल निभाने वाले एक्टर पारस कलनावत ने भी होली स्पेशल एपिसोड की शूटिंग का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस वीडियो में पारस के साथ उनकी ऑनस्क्रीन भाभी निधि शाह (किंजल) नजर आ रही हैं। सामने आए इस वीडियो में समर बेझिझक होकर अपनी भाभी के साथ फ्लर्ट करता हुआ नजर आ रहा है। 

क्या समर और किंजल कर लेंगे शादी?

समर इस वीडियो में होली के जश्न में डूबा हुआ दिख रहा है और ‘हम तो तेरे आशिक हैं…’ गाने पर अपनी भाभी के साथ जमकर फ्लर्ट कर रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

साथ ही लोग मस्ती-मस्ती में यह भी कहने लगे हैं कि कहीं समर अपने भाई पारितोष को रिप्लेस करके किंजल से शादी ना कर ले। अनुपमा के एक फैन ने कॉमेंट किया है, ‘काश आप दोनों की जोड़ी होती शो में…।’ एक फैंस ने लिखा है कि कहीं ऐसा ना हो जाए कि पारितोष का पत्ता साफ कर समर किंजल से शादी कर ले।

पारितोष है इस सबसे बेखबर

पारितोष भी सेट पर इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। इस किरदार को निभाने वाले कलाकार आशीष मेहरोत्रा ने अपनी ऑनस्क्रीन बहन पाखी के साथ सेट पर खूब डांस किया है।

इसे भी पढ़ें : होली पर अनुज ने आखिर भर ही दी अनुपमा की मांग..!

दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसमें परितोष अपनी बहन के साथ होली पर डांस करता नजर आ रहा है। यह वीडियो भी धूम मचा रहा है।

शो में यह होगा अपकमिंग ट्विस्ट

अनुपमा के अपकमिंग ट्विस्ट की बात करें तो जल्द ही इस सीरियल में समर की गर्लफ्रेंड की एंट्री होने वाली है। साथ ही वनराज जैसे-तैसे करके अनुज कपाड़िया और अनुपमा को अलग करने की प्लानिंग करेगा।

इसे भी पढ़ें : अनुज के प्यार के रंग में रंगी अनुपमा, दोनों पर चढ़ा होली का खुमार!

इसमें उसका पूरा-पूरा साथ बा देगी। बा भी चाहती है कि अनुपमा शाह हाउस में ही हमेशा-हमेशा के लिए रह जाए। इधर बा की इस हरकत पर अनुज भी तेबर दिखाने वाला है। वह अनुपमा और उसके बीच में आने वाले को सबक सिखाने की तैयारी में है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close