‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में बढ़ा सस्पेंस, अस्पताल से कहां जाएगा विराट, घर या कहीं और?

मुंबई : ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में विराट और साईं के बीच दूरियां कम होने का नाम नहीं ले रही। लेकिन अब खुश खबरी है कि विराट की जल्दी ही गुस्सा शांत होने वाली है। जब उसे पता चलेगा कि साईं ने जो भी कदम उठाए वो विराट के भले के लिए ही थे।

इधर परिवार के लोगों की बार-बार माफी पर भी उस पर असर पड़ने वाला है। विराट का बदला हुआ व्यवहार कहानी में एक नया मोड़ लेकर आएगा। वहीं अस्पताल से विराट को छुट्टी भी मिलने वाली है।

इसे भी पढ़ें : ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ टीवी शो की पाखी बनी गंगूबाई, नया अवतार देख फैंस हुए सरप्राइज

अब देखने वाली बात यह होगी कि वह घर लौटेगा या कहीं और ठिकाना बनाएगा। कहानी में यह टि्वस्ट दर्शकों को एक्साइटमेंट में लाने वाला है। इधर साईं भी विराट का विश्वास फिर से जीतने के लिए पूरी कोशिश करती नजर आएगी।

विराट घर लौटेगा या कहीं और?

जी हां! ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में यह नया टि्वस्ट भी जल्द आने वाला है। अस्पताल से छुट्टी के बाद विराट घर लौटेगा या कहीं और यह सस्पेंस बना हुआ है। परिवार के सदस्य उसके घर लौटने के लिए प्रयास करते दिखाई देंगे। लेकिन विराट सभी से अपने रिश्ते खत्म होने की बात कह चुका है।

इसे भी पढ़ें : ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में विराट का बदला दिखेगा रूप, साईं को मिली बड़ी सजा

उसने परिवार के सदस्यों की ओर से किए गए व्यवहार को याद करते हुए यहां तक कह दिया था वो सभी उसके लिए मर चुके हैं और वह भी उनके लिए मर गया है। ऐसे में उसे किसी से कोई रिश्ता नहीं रखना। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि विराट अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद कहां जाता है।

शांत होगा विराट के अंदर का तूफान

इधर अस्पताल में विराट, सनी से साईं और परिवार के लोगों के बारे में जानकारी ले चुका है। उसे पता लग गया है। साईं उसे छोड़कर जाने को तैयार नहीं है। वहीं परिवार में सब कुछ सुनने के बाद भी उसके माता-पिता अभी भी अस्पताल में रुके हुए हैं और उसके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

उसे पता चलेगा कि जिन लोगों के सामने से उसने गुस्सा किया था, उनमें से अधिकांश वापिस घर लौट गए हैं। विराट की नाराजगी भी शो में कम होती नजर आएगी।

साईं ने विराट के नजदीक आने के लिए बनाया प्लान

विराट की नाराजगी से सबसे ज्यादा दुखी साईं है। वह कुछ भी करके फिर से विराट के पास आना चाहती है। वह कई बार उससे माफी भी मांग चुकी है। लेकिन विराट है कि उसे माफ करने को तैयार नहीं है। ऐसे में साईं के पास उसकी नजदीकी पाने के लिए अब कोई रास्ता फिलहाल नहीं बचा है।

इसे भी पढ़ें : श्रुति कहेगी ऐसी बात कि चौंक जाएगा विराट

एक तरफ पूरा परिवार दीवार बना खड़ा है। वहीं विराट है कि मानने को तैयार नहीं है। ऐसे में साईं, विराट के नजदीक आने के लिए एक प्लान बनाने वाली है। अब यह प्लान कितना सफल होगा यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में मजेदार मोड़, श्रुति कहेगी ऐसी बात कि चौंक जाएगा विराट

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ टीवी शो की पाखी बनी गंगूबाई, नया अवतार देख फैंस हुए सरप्राइज

‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में मजेदार मोड़, श्रुति कहेगी ऐसी बात कि चौंक जाएगा विराट

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close