‘उड़रियां’ टीवी शो में आएगा नया मोड़, अमरीक को मोहरा बनाएगी जैस्मीन, साजिश में फंसे तेजो और फतेह

मुंबई : ‘उड़रियां’ टीवी शो में जैस्मीन के नए-नए रुप सामने आ रहे हैं। इधर तेजाे और फतेह भी उसके खिलाफ सबूत जुटाने में लगे हैं। अपने पीछे हाथ धोकर पड़ी तेजो से बचने के लिए अब जैस्मीन नई चाल चलने वाली है। वह अच्छी बहू और पत्नी होने का ड्रामा कर अमरीक को अपने साथ मिलाने की कोशिश करेगी।

वह जानती है कि अमरीक का साथ ही उसे तेजाे और फतेह की नजरों से बचा पाएगा। तमाम कोशिशों के बाद भी जैस्मीन पर जहां फतेह को विश्वास नहीं होगा वहीं अमरीक उसकी चाल में फंस जाएगा।

जैस्मीन अपनी मासूम अदाओं से अमरीक को वश में करेगी और अपने मंसूबों को कामयाब करने के लिए फिर से चाल चलेगी। शो में तेजो और फतेह की तलाश जारी रहेगी। वह जैस्मीन के बारे में पूरी सच्चाई जानने के लिए उसकी हर चाल पर नजर रखेंगे।

कहानी में जैस्मीन की नई साजिश और तेजाे व फतेह की कोशिशों को लेकर सस्पेंस बरकरार रहेगा। लेकिन दर्शकों को यह सब देखने में खूब मजा आने वाला है।

अमरीक को वश में करेगी जैस्मीन

जैस्मीन को पता चलेगा की किसी ने उसका पीछा किया है। तो वह सतर्क हो जाएगी। वह समझ जाएगी कि उस पर तेजो और फतेह नजर रख रहे हैं। यह बात तब और साबित होगी जब तेजो आकर जैस्मीन से पूछेगी कि वह घबराई हुई क्यों है। तेजो उससे पूछेगी कि वह कौन सा आदमी था जिसे उसने पैसे दिए।

तेजो बताएगी कि उसकी सब हरकतों की तस्वीरें उसके पास है। जैस्मीन उससे दिखाने को कहेगी। लेकिन तस्वीरों में उस आदमी का चेहरा नहीं आने से वह बेफ्रिक हो जाएगी और अपने अगले प्लान के बारे में सोचने लगेगी। जिसमें वह अमरीक को अपने वश में करने की सोचेगी।

जैस्मीन दिखाएगी मासूम अदाएं

तेजो और फतेह की निगरानी से बचने के लिए जैस्मीन अमरीक को अपने साथ करने का प्लान बनाएगी। इसके लिए वह अमरीक के सामने अच्छी पत्नी और बहू होने के लिए मासूम अदाएं दिखाते हुए कहेगी कि वह बदलने की कोशिश कर रही है। क्या उसे इसके लिए एक मौका नहीं मिलना चाहिए।

इसे भी पढ़ें : जैस्मीन की चाल पड़ी उलटी

अमरीक भी जैस्मीन की चाल में फंस जाएगा और उसका साथ देने की कोशिश करने लगेगा। यह देखकर जब तेजो और फतेह उससे कहेंगे कि जैस्मीन कभी नहीं बदल सकती तो अमरीक उन पर भड़क उठेगा।

कहानी में अब आगे क्या

कहानी में एक बार फिर जैस्मीन अपनी साजिश का जाल बिछाती नजर आएगी। जिसमें अब अमरीक फंस चुका है। वह अमरीक का इस्तेमाल तेजाे और फतेह के खिलाफ करना शुरू कर देगी। इसे लेकर अमरीक की तेजो और फतेह से झड़प भी होगी। जैस्मीन की चाल का जबाब देने के लिए तेजो और फतेह भी एक नया रास्ता चुनेंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close