विराट ने भी छोड़ा साईं का साथ ! पाखी की साजिश में गीता भी हुई शामिल, अब कौन बताएगा सच्चाई

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ साईं की जिंदगी में सिर्फ धोखे ही धोखे मिल रहे हैं। पहले पाखी ने चाल चलकर उसके और विराट के अंश को अपनी कोख में ले लिया। इसके बाद विराट भी साईं से पाखी के खिलाफ कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है। सच सामने की कोशिश में साईं जब अपनी मददगार महिला गीता और उसके पति योगेश से पाखी को पहचानने की बात कहेगी तो वो दोनों भी उसे पहचानने से मुकर जाएंगे। इस बाद साईं को तगड़ा झटका लगेगा।

भवानी काकू भी साईं को गलत साबित करने के लिए तर्क देगी। साईं विराट से कहती है कि गीता को गुमराह करने और उसके ऊपर हमला की घटना में पाखी का ही हाथ है। भवानी, साईं को बातों ही बातों में सम्राट की मौत का भी जिम्मेदार ठहराते हुए पाखी की जिंदगी खराब करने का इल्जाम लगा देगी।

इधर विराट भी साईं के सामने पाखी को उसके अंश को पालने के लिए थैंक्यू बोलता है। यह सुनकर साईं नाराज हो जाती है। वह विराट को समझाती है कि उसने जानबूझकर उनके अंश को अपनी कोख में लेने के लिए साजिश रची थी। जो अभी किसी के भी समझ में नहीं आ रही है। विराट साईं को चुप कराता है। वह कहता है उसे अब गुस्सा छोड़ देना चाहिए।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

पाखी गीता को करेगी इमोशनल ब्लैकमेल : गीता को अस्पताल में देखकर पाखी घबरा जाती है। वह फोन करके गीता को अपने वार्ड में बुला लेती है। जहां गीता के सामने घड़ियाली आंसू बहाकर उसे इमोशनली ब्लैकमेल करती है। पाखी गीता के सामने कहती है कि उसके पति सम्राट की मौत के बाद वह अकेली रह गई थी।

इसे भी पढ़ें : ‘गुम है किसी के प्यार में’ में आएगा बड़ा लीप ! पाखी होगी जानलेवा बीमारी का शिकार

विधवा बनने के बाद उसे भी एक सहारे की जरुरत थी। इसलिए उसने अपने घर के बच्चे को अपनी कोख से जन्म देने के लिए यह सब झूठ बोला। अगर गीता सबके सामने उसका सच बता देगी तो सब लोग उसके खिलाफ हो जाएंगे। पाखी गीता और उसके पति से सच न बताने का वादा लेती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

विराट का झुकाव पाखी की ओर हुआ : साईं और विराट का अंश पाखी की कोख में आने बाद विराट का झुकाव भी पाखी की तरफ बढ़ जाएगा। वह उसके वार्ड में आकर थैंक्यू बोलता है।

TV NEWS : शो में कम उम्र में ऑनस्क्रीन मां बनने पर आयशा सिंह ने कही ये बड़ी बात ,सरोगेसी ड्रामे पर बोली ये …!

पाखी भी अंदर ही अंदर खुश हो जाती है कि अब वह वो सब पा लेगी जिसके लिए उसने यह बड़ा गेम खेला है। वह साईं और विराट के बीच तनाव लाने में भी सफल हो जाएगी।

साईं का गुस्सा पहुंचेगा सातवें आसमान पर : इधर साईं समझ चुकी है कि पाखी ने जानबूझकर यह सब किया है। वो पाखी को कभी भी माफ न करने का फैसला लेती है। वह अपना गुस्सा सबके सामने दिखाती है।

घर में साईं पाखी को घूरकर देखती है तो भवानी काकू उसे टोक देगी। भवानी और पाखी अश्विनी के सामने कहेंगे कि उसने तो साईं और विराट की मदद की है। फिर भी साईं उसे दोषी ठहरा रही है।

‘गुम है किसी के प्यार में’ में आएगा बड़ा लीप ! पाखी होगी जानलेवा बीमारी का शिकार, साईं और विराट को फिर मिलवाएगी

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter