विराट भरेगा पाखी की मांग में सिंदूर..? चव्हाण निवास को साईं कहेगी अलविदा! शो में आएंगे ये बड़े टि्वस्ट

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में बड़ा टि्वस्ट आने वाला है। साईं ने अब पाखी के प्रति अपना गुस्सा छोड़ दिया है। अश्विनी के समझाने के बाद साईं अपने गुस्से को लेकर पाखी से सबके सामने माफी मांगती है।

जिसके बाद परिवार के लोगों को एहसास होता है कि साईं का व्यवहार अब पाखी के प्रति बदल गया है। विराट भी साईं के मान जाने पर खुश हो जाता है।

लेकिन पाखी के मन में ही यह डर सताता रहता है कि साईं को ही सभी लोग अभी भी ज्यादा पूछते हैं। शो की कहानी में एक बड़ा मोड़ आने वाला है।

जिसमें साईं घर छोड़ देगी। जिसके बाद शो में लीप आएगा। साईं के चले जाने के बाद विराट और पाखी की नजदीकियां बढ़ जाएंगी। पाखी भी एक नन्हे मुन्ने को जन्म देगी।

इससे पहले साईं के घर छोड़ने का कारण यह दिखाया जाएगा कि विराट हद से ज्यादा पाखी के केयर करने लगेगा। वह पाखी की देखभाल में ऐसा खो जाएगा कि साईं को भी ज्यादा समय नहीं दे सकेगा।

यह देखकर साईं को लगने लगता है कि अब विराट के लिए वह पराई होती जा रही है। इधर पाखी के मंसूबे पूरे होने लगते हैं। साईं समझ जाती है कि जिस बात का उसे डर था वहीं होने वाला है। इसके बाद वह चव्हाण निवास छोड़ने का निर्णय लेती है।

पाखी के गायब होने से विराट घबराया : शो में फिर से टि्वस्ट देखने को मिलेगा जब पाखी घर से कहीं अचानक चली जाती है। पाखी के गायब होने से विराट परिवार के लोगों पर गुस्सा करता है। जब कुछ देर बाद पाखी घर वापस लौटकर आएगी तो विराट सबके सामने उसे गले लगा लेगा।

इसे भी पढ़ें : पाखी मां बन पाएगी या नहीं ? मेडीकल रिपोर्ट से खुलेगा ये बड़ा राज !

यह देखकर साईं को बुरा लगता है। इसके बाद उन दाेनों के रिश्ते में दरार आना शुरू हो जाएगी। पाखी भी चाहती है कि साईं बच्चे के जन्म से पहले घर छोड़कर चली जाए। ताकि वह विराट के करीब आ सके।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बिटिया को जन्म देगी पाखी : सूत्रों की मानें तो मेकर्स ने अब शो में बड़ा लीप लाने की तैयारी कर ली है। साईं के घर छोड़कर जाने के बाद पाखी एक बेटी को जन्म देगी। बेटी के खातिर परिवार के लोगों के दबाब में विराट और पाखी शादी करने की तैयारी करेंगे।

इसी बीच साईं वापिस लौटकर आती है। वह विराट को पाखी के साथ खुश देखकर एक बड़ा फैसला लेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ayushu love (@sadhanasingh3410)

इस फोटो ने किया कहानी के ट्रेक की ओर इशारा : शो के अपकमिंग एपिसोड में कहानी का ट्रेक बदलता हुआ नजर आएगा। सूत्रों के मुताबिक हाल ही में शो में पाखी का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या सिंह ने विराट यानि नील भट्ट के साथ अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

TV NEWS : शो में कम उम्र में ऑनस्क्रीन मां बनने पर आयशा सिंह ने कही ये बड़ी बात ,सरोगेसी ड्रामे पर बोली ये……

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

जिसमें पाखी ने लिखा था कि अब कुछ खास होने वाला है। इसी फोटो को देखकर फैंस अंदाजा लगाने लगे थे कि आने वाले एपिसोड में दोनों साथ दिखने वाले हैं।

पाखी मां बन पाएगी या नहीं ? मेडीकल रिपोर्ट से खुलेगा ये बड़ा राज ! चव्हाण परिवार करेगा बेसब्री से इंतजार

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter