पाखी मां बन पाएगी या नहीं ? मेडीकल रिपोर्ट से खुलेगा ये बड़ा राज ! चव्हाण परिवार करेगा बेसब्री से इंतजार

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो लगातार नए टर्न आ रहे हैं। पाखी की साजिश को पूरा परिवार उसकी मदद मान रहा है। चव्हाण परिवार में भी पाखी का मान सम्मान बढ़ गया है। इधर साईं, पाखी की सभी हरकतों को समझ चुकी है। वो चाहती है कि पाखी की सच्चाई सबके सामने आए। इसके लिए वह उसका सामना करती है।

पाखी साईं को ही गलत ठहराने के लिए परिवार के सामने अपने भोलेपन का नाटक कर समझाने की कोशिश करेगी कि उसने तो विराट और साईं की मदद की है। फिर भी साईं उस पर पता नहीं क्यों इल्जाम लगा रही है।

इधर विराट और भवानी के सामने भी साईं के साथ आई मदद करने वाली महिला गीता और उसका पति योगेश पाखी के आंसू देखकर उसे बेबस विधवा मान लेता है। गीता और योगेश भी पाखी को पहचानने से इंकार कर देते हैं।

जिससे साईं सबके सामने झूठी पड़ जाती है। जबकि साईं का कहना है कि पाखी ने ही उस पर हमला कराया और वो ही गीता के घर झूठे पेपर लेकर उसे डराने पहुंची थी। साईं विराट काे समझाने की कोशिश करती है कि गीता को अस्पताल तक पहुंचने से रोकने में पाखी का ही हाथ है।

विराट से नाराज होगी साईं : पाखी की मदद के लिए थैंक्यू कहने पर साईं विराट से नाराज हो जाती है। इधर विराट साईं को मनाने की कोशिश करता है। वह साईं को खाना खिलाने बैठाता है। लेकिन साईं विराट पर अपना गुस्सा जारी रखती है।

इसे भी पढ़ें : विराट ने भी छोड़ा साईं का साथ ! पाखी की साजिश में गीता भी हुई शामिल, अब कौन बताएगा सच्चाई

 

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह विराट से कहती है कि कैसे उसने समझाने के बाद भी पाखी को उनके अंश की सेरोगेट मदर बनने दिया। विराट उसे अस्पताल के हालात बताने की कोशिश करता है। लेकिन गुस्से में साईं उसकी एक बात नहीं मानती।

पाखी का सब रखेंगे ध्यान : विराट और साईं के अंश की सेरोगेट मदर बनने के बाद पाखी का परिवार में मान सम्मान बढ़ जाता है। सिर्फ साईं को छोड़कर सभी लोग पाखी का ध्यान रखने लगते हैं।

भवानी भी परिवार के लोगों को समझाती है कि अब सब मिलकर पाखी का पूरे नौ महिने ख्याल रखेंगे। अश्विनी भी पाखी का धन्यवाद अदा करती है। पाखी मन ही मन इस बात से खुश है कि वह अपने प्लान में कामयाब हो गई।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

दो हफ्ते बाद आएगी प्रेग्नेंसी रिपोर्ट : सबसे मजेदार बात ये होगी कि अब दो हफ्ते बाद उस रिपोर्ट का सभी लोग बेसब्री से इंतजार करेंगे। जिससे उन्हें पता चलेगा कि पाखी ने गर्भधारण किया है या नहीं।

इसे भी पढ़ें : GHKKPM : ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने “शो” को कहा अलविदा ? ,साइन किया ये नया प्रोजेक्ट

अब रिपोर्ट को लेकर पाखी परेशान हो जाएगी। वह सोचने लगती है कि कहीं वह प्रेग्नेंट नहीं हुई तो उसके सारे किए कराए पर पानी फिर जाएंगे। इधर विराट साईं के नाखुश रहने से परेशान हो जाता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

विराट ने भी छोड़ा साईं का साथ ! पाखी की साजिश में गीता भी हुई शामिल, अब कौन बताएगा सच्चाई

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter