Yeh Hai Chahatein 15 April  2022 Written Update in Hindi : रुद्र ने फिर प्रीशा को किया अलग

Yeh Hai Chahatein 15 April  2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 15 अप्रैल 2022 एपिसोड : रुद्राक्ष प्रीशा से कहता है कि उसने अब तक कई गलतियां कीं लेकिन उसने सब स्वीकार कर ली। लेकिन उसने कभी कुछ नहीं छिपाया। उसके पास रूही की सच्चाई छिपाने का एक कारण था। रुद्र पूछता है कि उसने उसके भाई राजीव की हत्या के पीछे की सच्चाई क्यों छिपाई और उसके हत्यारे युवराज को बचाने की कोशिश की।

यहां तक ​​​​कि झूठ बोला कि वह रूही का पिता है। इससे अच्छा तो वह उसे मार देती। प्रीशा कहती है कि वह जानता है कि वह युवराज से प्यार नहीं करती। प्रीशा कहती है कि उसे विश्वास दिलाया गया था कि राजीव की मौत एक दुर्घटना के कारण हुई।

लेकिन उसे बाद में पता चला कि युवराज ने राजीव को मार डाला। वह पूछता है कि उसने बाद में उसे सूचित क्यों नहीं किया। वह हर समय उसके साथ थी और कभी एक शब्द भी नहीं कहा। रुद्र कहता है कि सिर्फयुवराज ही कातिल नहीं है, उसने भी सच छुपाकर कातिल की तरह ही काम किया है।

Yeh Hai Chahatein 15 April  2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि वह उससे नफरत करता है और उसका चेहरा उसे युवराज की याद दिलाता है जिसने राजीव को मार डाला था। इसलिए वह उससे संबंध तोड़ रहा है। प्रीशा ऐसा न करने की गुहार लगाती है।

रुद्र चला जाता है। प्रीशा भी रुद्र की बात याद करके रोती है। रुद्र युवराज को सजा दिलाने का फैसला करता है और युवराज की रक्षा करने वाली प्रीशा को कभी माफ नहीं करने की सोचता है।

आलिया के साथ सारांश बारिश में सड़क पर बैठे हुए प्रीशा को देखता है। सारांश, प्रीशा से पूछता है कि वह यहां क्यों बैठी है। प्रीशा घबराकर कहती है कि वह फिसल गई। वह पूछता है कि रुद्र कहां है और कार कहां है।

Yeh Hai Chahatein 15 April  2022 Written Update in Hindi

प्रीशा कहती है कि वह अपनी कार में चला गया। वह पूछता है कि रुद्र उसे अकेला कैसे छोड़ सकता है और कहता है कि आलिया उसे अपनी कार में छोड़ देगी। प्रीशा सोचती है कि सारांश को कैसे बताया जाए कि रुद्र उसे गलत समझ रहा है।

इसे भी पढ़ें : सारांश को जेल जाने से बचाएगा देव, इधर खुलेगा राजीव की हत्या का राज

वह रुद्र की चिंता करती है और उसे फोन करती है। लेकिन वह कॉल नहीं उठाता। वे घर पहुंच जाते हैं। शारदा, रुद्र के बारे में पूछती है और कहती है कि वह उसका फोन नहीं उठा रहा है।

प्रीशा ने रुद्र को फिर से फोन किया और कहाकि वह उसका फोन भी नहीं उठा रहा है। शारदा उसके तनाव को देखती है और कारण पूछती है। प्रीशा सोचती है कि उसे कैसे सूचित किया जाए कि रुद्र उस पर क्रोधित क्यों है। वह सच जानने के बाद उस पर क्रोधित हो सकती है। शारदा पूछती है कि क्या देव ने कुछ किया है।

Yeh Hai Chahatein 15 April  2022 Written Update in Hindi

कुछ देर बाद, शारदा, प्रीशा से फिर सवाल करती है कि क्या उसके और रुद्र के बीच कुछ हुआ है। प्रीशा इंकार करती है। शारदा कहती है कि वह हाल की घटनाओं को देखकर डरती है, इसलिए उन्हें पुलिस से संपर्क करना चाहिए।

प्रीशा मान जाती है। रुद्र आता है और कहता है कि इसकी कोई जरूरत नहीं है। वह शारदा से पूछता है कि वह इतनी चिंतित क्यों है। शारदा पूछती है कि वह कहाँ था। वह कहता है कि वह स्टूडियो में था और वह जानती है कि वह रिकॉर्डिंग के दौरान कॉल नहीं उठाता है। वह कहती है कि वह चिंतित थी कि वह और प्रीशा फिर से अलग हो जाएंगे और उसे रात का खाना खाने के लिए कहेंगे।

वह कहता है कि उसने स्टूडियो में रात का खाना खा लिया। वह अपने कमरे में चला जाता है। प्रीशा भी रात का खाना खाने से इंकार करती है और चली जाती है। शारदा को लगता है कि उनके बीच वास्तव में कुछ गड़बड़ है।

Yeh Hai Chahatein 15 April  2022 Written Update in Hindi

प्रीशा, रुद्र के पास जाती है और कहती है कि उसकी चुप्पी के पीछे का कारण समझाने की कोशिश करे। वह रुद्र को छूने की कोशिश करती है। जिस पर वह चिल्लाता है। रुद्र कहता है कि वह उसकी भावनाओं के साथ खेलती है।

उसने युवराज की रक्षा करके उसे धोखा दिया। वह रुद्र को उन परिस्थितियों के बारे में याद दिलाती है जिनमें उन्होंने शादी की थी, वह उससे नफरत करती थी और तब युवराज के प्यार में थी। वह कहता है कि वह अभी भी युवराज से प्यार करती है और इसलिए सच छुपाती है। वह कहती है कि युवराज ने उसे बताया था कि राजीव का एक्सीडेंट हो गया था।

वह उसके माता-पिता के करीब था, उसने कभी महसूस नहीं किया कि वह कातिल है। इसके बाद उसने रुद्र से शादी की, उसके प्यार में पड़ गई और अपने परिवार और सारांश की देखभाल करने में व्यस्त हो गई।

वह युवराज के अपराध के बारे में भूल गई। वह चिल्लाता रहता है कि वह कैसे भूल सकती है, वह समझ सकता है कि युवराज एक अपराधी है, लेकिन उसने उसे धोखा दिया और उसे हर दिन चोट पहुंचाई।

रुद्र कहता है कि वो मां के सामने एक होने की एक्टिंग करेंगे। उसने रूही को एक खुशहाल परिवार रखने का वादा किया था, इसलिए वह कमरे के बाहर एक खुश जोड़े के रूप में ही दिखेगा। कमरे के अंदर अलग रहेंगे।

वह अपना तकिया और कंबल उठाता है और कहता है कि उसे इस कमरे में सजा और नफरत मिलेगी और सोफे पर सो जाता है। प्रीशा रोती रहती है। वह सोचती है कि रुद्र उससे नफरत करता है। अगली सुबह, प्रीशा ने देखा कि रुद्र अभी भी सो रहा है।

इसे भी पढ़ें : साईं ने की ऐसी हरकत कि विराट को लग गई हथकड़ी : इधर राजीव हो जाएगा हादसे का शिकार!

तभी वह उठता है और प्रीशा को चेतावनी देता है कि वह उसके पास आने की हिम्मत न करे। उसे इंस्पेक्टर का फोन आता है और वह किसी भी कीमत पर युवराज को खोजने के लिए कहता है।

नाश्ते के दौरान, प्रीशा, रुद्र को सांबर परोसने की कोशिश करती है और वह चम्मच को दूर धकेल देता है। गरम सांबर उसके हाथ पर गिर जाता है। प्रीशा उसका हाथ पोंछती है और पूछती है कि क्या दर्द हो रहा है। रुद्र कुछ नहीं कहता है और सारांश एवं रूही को स्कूल ले जाता है।

इसे भी पढ़ें : रणबीर-आलिया की शादी की तस्वीरें आईं सामने, यहां देखें दोनों का रोमांटिक अंदाज

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

शारदा प्रीशा से पूछती है कि कुछ तो गलत है। रुद्र उसे साथ क्यों नहीं ले गया। प्रीशा झूठ बोलती है कि रुद्र अभी एक शिक्षक है और समय पर स्कूल पहुँचना चाहता है, वह बाद में जाएगी। वह सोचती है कि रुद्र बच्चों के सामने सामान्य अभिनय करना चाहता है, वह भी सामान्य रहने का नाटक करेगी। बच्चों को यह नहीं जानने देगी कि उनके बीच कोई समस्या है।

रणबीर-आलिया की शादी की तस्वीरें आईं सामने, यहां देखें दोनों का रोमांटिक अंदाज

Yeh Hai Chahatein 14 April  2022 Written Update in Hindi : सारांश को जेल जाने से बचाएगा देव, इधर खुलेगा राजीव की हत्या का राज

साईं ने की ऐसी हरकत कि विराट को लग गई हथकड़ी : इधर राजीव हो जाएगा हादसे का शिकार!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close