Yeh Hai Chahatein 19 March 2022 Written Update in Hindi : बैजयंती की साजिश का पर्दाफाश करेगी प्रीशा
Yeh Hai Chahatein 19 March 2022 Written Update in Hindi
Yeh Hai Chahatein 19 March 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 19 मार्च 2022 एपिसोड :  एपिसोड की शुरुआत सारांश से होती है, जो वैजयंती के असली मकसद को प्रीशा को बताता है। वह कहता है कि वैजयंती प्रीशा का विश्वास जीतने के लिए यह सब कर रही है। प्रीशा सारांश से कहती है कि उसे यह जानने के लिए फोरेंसिक रिपोर्ट की जांच करनी होगी कि वैजयंती उससे क्या छिपा रही है।

सारांश, प्रीशा से कहता है कि वह भी उसके साथ लैब जाएगा। अगले दिन प्रीशा और सारांश फोरेंसिक लैब पहुंचते हैं। लेकिन इंचार्ज शर्मा बिना कोर्ट के आदेश के सबूत दिखाने से इंकार कर देता है। वे संयोग से वहां गोपाल से मिलते हैं।

गोपाल को पता चलता है कि वैजयंती प्रीशा का केस लड़ रही है और अब प्रीशा खुराना हवेली में रह रही है। वह उन्हें अपना ख्याल रखने के लिए कहता है और वहां से चला जाता है।

Yeh Hai Chahatein 19 March 2022 Written Update in Hindi

सारांश उसे रोकता है और उससे कहता है कि प्रीशा ने भी उसे याद किया होगा जैसे उसने इन पांच वर्षों में उसे याद रखा। सारांश उससे प्रीशा को माफ करने की विनती करता है। गोपाल, प्रीशा को गले लगाता है।

वह कहता है कि वह वसुधा के खिलाफ नहीं जा सका, हालांकि वह जानता है कि वह गलत है। वह उसे बताती है कि उसने वसुधा के पक्ष में खड़े होकर सही किया। गोपाल उनसे पूछता है कि वे वहां क्या कर रहे हैं। प्रीशा उसे सारी बात बताती है। वह उन्हें लैब के अंदर ले जाता है।

वह प्रीशा को शर्मा से मिलवाता है। वह शर्मा को स्थिति समझाता है और उसे सबूत दिखाने के लिए मना लेता है। शर्मा उन्हें सबूत दिखाते हैं। प्रीशा पुष्टि करती है कि गोली बंदूक से मेल नहीं खाती और रुद्राक्ष ने वेंकी की हत्या नहीं की।

Yeh Hai Chahatein 19 March 2022 Written Update in Hindi

गोपाल, शर्मा को धन्यवाद देता है। प्रीशा, गोपाल से पूछती है कि वैजयंती को कैसे पता चला कि गोली बंदूक से नहीं चली। वह उससे कहता है कि शायद वैजयंती इस हत्या में शामिल है वरना वह जानती है कि वेंकी की हत्या किसने की थी। वह उसे आज रात वसुधा को खुराना हवेली लाने के लिए कहती है।

बाद में, प्रीशा खुराना हवेली में एक विशेष पार्टी का आयोजन करती है। वह शारदा से कहती है कि मिलने की खुश में वह पार्टी कर रही है। रुद्राक्ष कहता है कि उसे काम खत्म करना है और वह वहां से चला जाता है।

रूही उसे रोकती है और उससे कहती है कि पहले अपने परिवार पर ध्यान देना चाहिए। वह रुद्र को वहां रहने के लिए मना लेती है और वह उसे गले लगा लेती है। प्रीशा, वैजयंती के ड्रिंक में ट्रुथ सीरम मिलाती है। वह इसे सारांश को देती है।

Yeh Hai Chahatein 19 March 2022 Written Update in Hindi

रूही अकेले खड़े होने के लिए रुद्राक्ष को ताना मारती है। वह उसे दूसरों से मिलने और पार्टी का आनंद लेने के लिए कहती है। सारांश, वैजयंती की ओर बढ़ता है लेकिन रूही से टकरा जाता है।

इसे भी पढ़ें : प्रीशा को सारांश ने बताई वीजे की साजिश

वे लड़खड़ा जाते हैं और सारांश जूस का गिलास गिरा जाता है। रूही, सारांश और प्रीशा से माफी मांगती है। सारांश भी प्रीशा से माफी मांगता है। प्रीशा उससे बताती है कि कोई बात नहीं, उसके पास और गोलियां हैं।

Yeh Hai Chahatein 19 March 2022 Written Update in Hindi

दूसरी ओर, वसुधा गोपाल से पूछती है कि वह उसे कहाँ ले जा रहा है। वह उसे बताता है कि यह सरप्राइज है। वसुधा उससे कहती है कि उसे इस तरह के आश्चर्य पसंद नहीं हैं। गोपाल उसे बताता है कि वे प्रीशा के पास जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : युवराज और वैजयंती की साजिश भरी बातें सुन लेगा सारांश

वह प्रीशा की जमानत के बारे में बताता है और प्रीशा को एक मौका देने के लिए कहता है। वसुधा उसे बताती है कि प्रीशा एक हत्यारी है और वह उसका चेहरा नहीं देखना चाहती। गोपाल उसे मनाने में विफल रहता है। वसुधा घर लौट जाती है। इस बीच रुद्राक्ष, सारांश और रूही के साथ खेलता है। प्रीशा कहती है कि वे म्यूजिकल चेयर खेलने जा रहे हैं।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter