‘अनुपमा’ में आने वाला है दर्दनाक मोड़ : एक्सीडेंट में अनुज की जाएगी जान..? अनुपमा फिर हो जाएगी अकेली!

मुंबई। ‘अनुपमा’ टीवी शो में जल्दी ही दर्दनाक मोड़ आने वाला है। जिसे देख दर्शकों की आंखें भी छलक उठेंगी। इस टीवी शो में आने वाले मोड़ कई बार ऐसे होते हैं, जिसे देखकर लगता है कि मेकर्स को खुद ही समझ नहीं आ रहा है कि अब कहानी को किस ओर ले जाएं।

जिसके कारण वह अनुपमा को हर बार शाह हाउस भेज देते हैं और वनराज व अनु के बीच की बहस को ही कहानी का हिस्सा बनाने में ज्यादा रुचि दिखाते हैं। जबकि दर्शक अब इस तरह की कहानी से ऊब चुके हैं।

इन दिनों इस सीरियल का कुछ ऐसा ही हाल है। अनुज और अनुपमा की शादी कब होगी? यह सवाल तो दर्शक भी बार-बार पूछ ही रहे हैं। अभी भी इस टीवी शो की कहानी इसी बात पर अटकी हुई है।

खुशखबरी : ‘अनुपमा’ शो की वेबसीरीज जल्दी होगी ओटीटी पर रिलीज, यह होगी कहानी और स्टार कास्ट

बीते दिनों इसी वजह से ही लोगों ने रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के इस शो को बायकॉट करने की भी बात कही थी। दर्शक चाहते थे कि मेकर्स कहानी में बदलाव कर अनुज-अनुपमा की शादी जल्द कराएं।

इसे भी पढ़ें : कहीं किंजल से शादी न कर ले समर? परितोष के लिए खतरे की घंटी!

ऐसा न होने की िस्थति में सोशल मीडिया पर दर्शकाें ने तो इस सीरियल को देखना ही बंद कर देने की बात भी कह डाली थी। अनुपमा के पिछले एपिसोड में बा और वनराज (Vanraj Shah) फरमान सुना चुके हैं कि अनुपमा दादी बनने वाली है और ऐसे में उसकी शादी नहीं हो सकती। आना वाला एपीसोड दर्शकों को तगड़ा झटका देने वाला है। जिसमें अनुज कपाड़िया का एक्सीडेंट हो जाएगा। 

अनुपमा को अलविदा कहेगा अनुज

‘अनुपमा’ में दिखाया जाएगा कि अनुज, अनुपमा के कोई फैसला न ले पाने के कारण नाराज होने वाला है। ऐसे में वह अनु से साफ कहेगा कि अगर वह इस बार पीछे हट गई तो वह दोबारा उसके सामने हाथ नहीं फैलाएगा और

इसे भी पढ़ें : अनुज का फूटा गुस्सा, छोड़कर जाने की देगा धमकी..?

उसकी जिंदगी से चुपचाप दूर चला जाएगा। अनुज की बात को सुनकर भी अनुपमा कोई फैसला नहीं ले पाएगी। जिसके बाद अनुज अनुपमा से अलविदा कहने वाला है।  

इस तूफान से कैसे निपटेगी अनुपमा

कहानी में आगे आप यह भी देखेंगे कि बाबूजी अपनी ओर से चीजों को संभालने की कोशिश करेंगे। दूसरी ओर वनराज मन ही मन खुश होगा कि अब अनुपमा और अनुज एक नहीं हो पाएंगे।

डांस कॉम्पटीशन के दिन अनुपमा अपना फैसला सुनाएगी और अपनी परफॉर्मेंस से पहले वह अनुज का इंतजार भी करेगी। रास्ते में ही एक ट्रक से अनुज की कार भिड़ जाएगी और अनुपमा के मन को एहसास होगा कि उसके प्यार के साथ कुछ गलत हुआ है। अनुज के एक्सीडेंट के बाद अनुपमा की जिंदगी में नया तूफान आने वाला है?

खुशखबरी : ‘अनुपमा’ शो की वेबसीरीज जल्दी होगी ओटीटी पर रिलीज, यह होगी कहानी और स्टार कास्ट

‘अनुपमा’ में बढ़ी तकरार : अनुपमा की खामोशी से अनुज का फूटा गुस्सा, छोड़कर जाने की देगा धमकी..?

‘अनुपमा’ टीवी शो में अरे ये क्या…! कहीं किंजल से शादी न कर ले समर? परितोष के लिए खतरे की घंटी!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close