‘अनुपमा’ में बढ़ी तकरार : अनुपमा की खामोशी से अनुज का फूटा गुस्सा, छोड़कर जाने की देगा धमकी..?

मुंबई : ‘अनुपमा’ में फिर हंगामा बढ़ने वाला है। होली से अनुज के तेवर बदलने लगे हैं। भांग के नशे में अनुज अब बा, वनराज और काव्या को जहरीला कहने वाला है। अनुज बोलेगा कि अनुपमा उसके साथ घर चले। बापूजी यह सब देखकर स्थिति को संभालने की कोशिश करेंगे।

अनुज कहेगा कि उसे ये घर पसंद नहीं है क्योंकि ये घर उससे अनुपमा को छीनने की कोशिश कर रह रहा है। अनुज कहेगा कि इस घर के लोग कुछ भी करके अनुपमा की खुशियां छीनना चाहते हैं।

अनुपमा को मिलेंगे ताने

अनुज, अनुपमा से कहेगा कि वो उसके साथ घर चले। लेकिन अनुपमा उसे समझा देगी और वो घर चला जाएगा। इधर राखी दवे अनुज को लेकर अनुपमा को ताना मारेगी और कहेगी कि दादी की शादी नहीं होती। दूसरी तरफ जीके बताएंगे कि अनुज ने नशे में क्या-क्या कहा।

इसे भी पढ़ें : होली पर अनुज ने आखिर भर ही दी अनुपमा की मांग..!

बा, अनुपमा के सामने गुस्से में नाचने लग जाएंगी। अनुपमा, बा को रोकेगी और कहेगी कि उसके दोबारा शादी करने से लोग उसे खूब ताने सुमारेंगे और परिवार का जीना हराम कर देंगे।

इस पर बापूजी कहेंगे कि पहले वही तो अनुज और अनुपमा को शादी करने के लिए कह रही थी। लेकिन बा इस बात के जवाब में कहेगी कि तब एक मां शादी कर रही थी और अब जब एक दादी शादी करेगी तो लोग उसकी शादी पर सवाल उठाएंगे।

दादी बनने वाली अनु नहीं कर सकती शादी

बा कहेगी कि इस उम्र में सिर्फ मर्द शादी कर सकते हैं, लेकिन औरत नहीं। बा कहेगी औरत का हर काम करने का एक समय होता है। बा कहेगी कि शहजादी की शादी होती है लेकिन दादी की नहीं होती।

खुशखबरी : ‘अनुपमा’ शो की वेबसीरीज जल्दी होगी ओटीटी पर रिलीज, यह होगी कहानी और स्टार कास्ट

बा कहेगी कि दादी की एक मर्यादा होती है, समाज में एक रुतबा होता है। दादी अपने पोती-पोतियों के लिए जीती है, अपने लिए नहीं। जिस दिन वो अपने लिए जीने लग जाएगी, नजर से गिर जाएगी जैसे कि अनुपमा के साथ होने वाला है।

बा की बातों से परेशान होगी अनुपमा

बा कहेगी कि वो एक मां की दूसरी शादी के लिए दिल पर पत्थर रख कर हां बोल रही थी, लेकिन दादी की शादी की बात वो नहीं मानेंगी। बा कहेगी कि वो मर जाएगी लेकिन अनुपमा की डोली नहीं उठने देगी। बा अनुपमा को ताना मार ही रही होगी कि समर, बा की बात काटने के लिए आ जाएगा और कहेगा कि हमें समाज की परवाह नहीं है।

बा कहेगी कि ये दुनिया मर्दों के लिए बदली है लेकिन औरतों के लिए नहीं। औरत पहले भी मन मारके जीती थी और अब भी उसे मन मारकर ही जीना पड़ेगा। बा कहेगी कि अगर औरत मन मारकर नहीं जीती तो परिवार मर जाएगा।

वनराज भी करेगा बा की बातों का समर्थन

बापूजी, बा को कहेंगे कि वो अनुपमा की जिंदगी का फैसला नहीं ले सकती। बा, अनुपमा से कहेगी कि वो अनुज को मना कर दे कि वो शादी नहीं करेगी। अनुपमा, बा के तानों का कोई भी जवाब नहीं देगी।

काव्या वनराज को समझाएगी कि किस तरह अनुज और अनुपमा की शादी उनके रिश्ते को फायदा दे सकती है। लेकिन वनराज कहेगा कि वो अनुपमा शादी नहीं कर सकती क्योंकि अब वो दादी बनने जा रही है।

इसे भी पढ़ें : कहीं किंजल से शादी न कर ले समर? परितोष के लिए खतरे की घंटी!

वनराज कहेगा कि अनुपमा अब दूसरी शादी नहीं करेगी। दूसरी तरफ अनुज परेशान हो जाएगा और उसे डर लगेगा कि कहीं अनुपमा, बा की बात सुनकर पीछे ना हट जाए।

अनुज भी साथ छोड़ने को होगा तैयार

बापूजी अनुपमा को कहेंगे कि वो बा के कहने पर अपना फैसला ना बदले। कहानी में आगे देखेंगे कि अनुपमा चुपचाप रहेगी और कोई बात नहीं कहेगी। अनुपमा गुस्से में अनुज से अपना हाथ वापस खींच लेगी तो बदले में अनुज भी अनुपमा धमकी देगा कि वो अब और बर्दाश्त नहीं करेगा और इस बार उसे हमेशा के लिए छोड़कर चला जाएगा।

‘अनुपमा’ टीवी शो में अरे ये क्या…! कहीं किंजल से शादी न कर ले समर? परितोष के लिए खतरे की घंटी!

खुशखबरी : ‘अनुपमा’ शो की वेबसीरीज जल्दी होगी ओटीटी पर रिलीज, यह होगी कहानी और स्टार कास्ट

‘अनुपमा’ में होली पर अनुज ने आखिर भर ही दी अनुपमा की मांग..! यह देख होलिका की तरह जला वनराज का दिल

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close