‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में दिखेंगे टि्वस्ट, अक्षु कह देगी ऐसी बात की रो पड़ेगा अभि

मुंबई : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में एक बार फिर अक्षरा और अभि का भावनात्मक प्यार देखने को मिलेगा। अक्षु ऐसी बात कह देगी कि अभि को उससे चोट लगेगी और वह दुखी हो जाएगा। उसके बाद अक्षु उसे समझाएगी व सॉरी बोलेगी। इधर अस्पताल में मनीष, अभि की मौजूदगी से हर समय चिंता में दिखाई देगा।

लेकिन अभि के डॉक्टर के रुप में मनीष को उसकी सारी बातें माननी पड़ेगी। परिवार भी अभि का साथ देता हुआ नजर आएगा। इधर महाशिवरात्रि की पूजा को लेकर भी गोयनका हाउस में तैयारियां होती नजर आएंगी।

इसे भी पढ़ें : Yeh Hai Chahatein 25 February 2022 Written Update in Hindi : बस ड्राइवर बने बैठे बंटी को पहचान लेगी प्रीशा

जहां परिवार के लोग मनीष के जल्दी ठीक हो जाने की प्रार्थना करेंगे। वहीं अक्षु भी पूजा में व्यस्त रहने के कारण अभि से न मिलन पाने की बात कहती है। कहानी में पूरे परिवार को लेकर ताना बाना बुना गया है। ताकि दर्शकों को शो में एक्साइटमेंट बना रहे।

अक्षु की बात से रो पड़ेगा अभि

एपिसोड की शुरुआत अभि के साथ होती है कि वह अक्षु से कहेगा कि मैं जानना चाहता हूं कि यह किस तरह का प्यार है। तुम पहले अपने परिवार को देखती हो। उनके लिए लड़ सकती हो, लेकिन हमारे प्यार के लिए नहीं। मुझे समझाअो कि यह कैसा प्यार है। कोई इसे पागलपन कहता है। न मैंने कभी प्यार को जाना और न कभी प्यार में पड़ना चाहता था।

मुझे तो बस अस्पताल और मां की खुशियों का ख्याल था। अभि, अक्षु से कहता है कि फिर तुम मेरी जिंदगी में आई। वह कहता है कि तुमने मुझे प्यार का मतलब समझाया, मैंने कभी किसी को चोट नहीं पहुंचाने की कोशिश की, मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ा रहा हूं। अक्षु कहती है आईएम सॉरी, मेरे कहने का मतलब यह नहीं था।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में बढ़ने वाला है रोमांच, मालविका कहेगी TV शो को अलविदा, अनुज को वापिस मिलेगा एंपायर

अभि कहता है कि क्या तुम्हें लगता है कि तुमने मुझसे प्यार करके गलती की है। वह कहती है मुझे सच में खेद है, मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकती। वह उसे गले लगा लेती है।

अस्पताल में मनीष को पड़ती है डांट

अस्पताल में सुवर्णा, मनीष को सूप पीने के लिए कहती है। मनीष उसे दूर हटा देता है और मना कर देता है। अभि आता है और मनीष से चुपचाप उसे पी लेने के लिए कहता है, नहीं तो वह फिर से डांटेगा। वह कहता हैं कि लोग जीवन भर तुम पर हंसते रहेंगे कि मैंने तुम्हें डांटा। तुम सूप पिओगे या डांट, मुझे घर जाना है।

अगर मुझे देर हो गई, तो मैं यहां सो जाऊंगा और आपको मुझे सहन करना होगा। मनीष सूप पीता है। अभि कहता है गुड बॉय। मनीष कार्तिक को याद करता है। अभि कहता है कि आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे और फिर छुट्टी मिल जाएगी। दादी कहती हैं सच बताओ, क्या तुमने कार्तिक की छवि अभि में देखी। मनीष रोने लगता है।

गोयनका हाउस में मनेगी महाशिवरात्रि

गाेयनका हाउस में महाशिवरात्रि के पूजन की तैयारी होने लगेंगी। अक्षु कहती हैं इस बार मनीष के लिए दो रुद्राक्ष माला औ अभि के लिए भी एक माला बनाऊंगी। वह सोचती है कि अभि हमेशा तांडव करने के लिए तैयार रहता है, इस बार महादेव का जरुर आशीर्वाद मिलेगा। इधर मंजरी शिवरात्रि पूजा की व्यवस्था करती है।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 February 2022 Written Update

अभि चिंतित बैठा है। वह बात पूछती है। वह उसे महादेव और पार्वती के प्रेम के बारे में बताता है। वह कहती है कि पार्वती ने अपने प्यार के लिए सब कुछ छोड़ दिया। अभि कहता है कि जब प्यार को इस तरह परिभाषित किया जाता है, तो इसे वास्तविक जीवन में हल्का क्यों माना जाता है।

कहानी में अब आगे क्या

कहानी में मनीष और अभि के बीच मरीज और डाॅक्टर के रुप में काफी बातें होंगी। इधर अक्षु भी मनीष की हालत के लिए खुद के प्यार को जिम्मेदार मानने लगेगी। परिवार के कुछ लोग उसे इस बारे में सोचने के लिए मजबूर करेंगे।

इधर अभि भी अक्षु के बदले व्यवहार से परेशान होगा। आरोही भी इस बीच अपनी चाल चलेगी। मनीष ठीक होने के बाद एक बड़ा फैसला लेने के बारे में सोचेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close