मौत के मुंह से वापिस लौटे किंजल और उसका बेबी! अनुपमा के सिर आई आफत टली, लेकिन बरखा की ये चाल हो गई कामयाब

मुंबई। ‘अनुपमा’ टीवी शो में एक बड़ा ड्रामा होने के बाद किंजल और उसका बेबी सुरक्षित अनुपमा के घर वापिस लौट आते हैं। तभी वहां वनराज पहुंचकर हंगामा खड़ा कर देता है। वह अनुपमा से ऊंची आवाज में बात करता है। जो अनुज सहन नहीं कर पाता। वह वनराज को समझाता है कि उसकी पत्नी अनुपमा से उसे तेज आवाज में बात करने की जरुरत नहीं है।

अनुज की बात का समर्थन उसका भाई अंकुश भी करता है। लेकिन वनराज नहीं मानता। वह किंजल के साथ हुए एक्सीडेंट के लिए अनुपमा पर दोष लगाता है। वनराज कहता है कि जब अनुपमा मध्यम वर्गीय परिवार की बहू थी तो वह एक चम्मच तक नहीं भूलती थी, लेकिन जब से अनुपमा कपाड़िया बनी है उसे अपनी बहू तक की चिंता नहीं है। क्या उसे किंजल की केयर नहीं करना चाहिए थी। वनराज अनुपमा को खूब खरी खोटी सुनाता है।

इधर वनराज बच्चों व किंजल को घर चलने के लिए कहेगा। लेकिन किंजल और तोशू कुछ देर अनुपमा के पास रहने की बात कहते हैं। जिसके बाद वनराज गुस्से में अपनी फैमिली को लेकर वहां से चला जाता है।

अनुज वनराज के इस व्यवहार के लिए परेशान होता है। वह अनुपमा से कहता है कि किंजल को वापिस उसके घर भेज दे। अनुपमा भी अनुज की परेशानी को देखकर दुखी हो जाती है। कहानी में नया मोड़ आने वाला है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

किंजल को वापिस भेज देगा अनुज : वनराज की हरकतों से नाराज अनुज अनुपमा को समझाता है कि वह जानता है कि किंजल से वह काफी प्यार करती है। लेकिन किसी भी खतरे को मोल लिए बिना वह किंजल को सुरक्षित उसके घर भेज दे।

इसे भी पढ़ें :बरखा की ये करतूत लेगी किंजल और उसके बच्चे की जान! शाह और कपाड़िया के बीच छिड़ेगी जंग?

ताकि वनराज को फिर कोई नया बखेड़ा करने का मौका न मिले। बरखा भी अनुज की बात से सहमत हो जाती है। वह कहती है कि प्रेग्नेंसी के समय किंजल को और सतर्क रहने की जरुरत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RUPALI_GANGULY (@starplus__anupamaa)

अनुज और वनराज के बीच आई दरार : अनुपमा को लेकर पहले से ही वनराज और अनुज के बीच तनातनी चलती आ रही है। लेकिन अनुज ने हर बार सब कुछ संभालने की कोशिश की। लेकिन किंजल के मामले में अनुपमा पर वनराज को चिल्लाते देख अनुज बर्दाश्त नहीं कर पाता।

इसे भी पढ़ें : क्या समर और किंजल असल जिंदगी में कर रहे हैं एक दूसरे को डेट ? , सामने आयी ये तस्वीर ने खोला सच !

वह वनराज के जाने के बाद परिवार के लोगों के बीच कहता है कि बच्चों का तो ठीक है लेकिन वनराज किस हक से हर बार उसके घर में तमाशा करके चला जाता है। अनुज वनराज के घर आने पर ऐतराज उठाता है।

इसे खबर पढ़ें : उद्धव सरकार पर संकट के बादल : अगर विधायक बागी हुए, तो गिर जाएगी सरकार? , संजय राउत बोले – ज्यादा से ज्यादा क्या होगा, सत्ता जाएगी

बरखा के मंसूबे हो रहे पूरे :  किंजल के एक्सीडेंट के लिए बरखा सबके सामने माफी मांगने का ड्रमा करेगी। लेकिन वह मन ही मन चाहती है कि वनराज और उसके बच्चे किसी तरह अनुज से दूर हो जाएं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इस एक्सीडेंट के बाद वनराज के भड़क जाने से उसके मंसूबे पूरे होते दिखने लगे हैं। अनुज और वनराज की फैमिली के बीच मनमुटाव शुरू हो गया है। इधर वनराज भी अपने बच्चों को अनुज के घर जाने पर रोक लगा चुका है।

उद्धव सरकार पर संकट के बादल : अगर विधायक बागी हुए, तो गिर जाएगी सरकार? , संजय राउत बोले – ज्यादा से ज्यादा क्या होगा, सत्ता जाएगी’

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter