‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में जबरदस्त मोड़, विराट से मिलने पहुंचेगी श्रुति, खोलेगी राज?

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में एक बार फिर श्रुति की एंट्री होने वाली है। श्रुति को देखकर चव्हाण परिवार के सदस्य हैरान रह जाएंगे। वहीं विराट की पत्नी समझने के लिए वह उससे माफी भी मांगते नजर आएंगे। इधर साईं को दोबारा अपनाने के लिए डीआईजी विराट को समझाएगा।

इसे भी पढ़ें : ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में विराट का बदला दिखेगा रूप, साईं को मिली बड़ी सजा

वह बताएगा कि साईं ने अपनी जान पर खेलकर कैसे इंजेक्शन लाकर उसकी जान बचाई थी। नाराज विराट भी पूरे परिवार को खरीखोटी सुनाएगा। वह किसी को भी माफ करने के मूड में नहीं है। कहानी में नया टि्वस्ट देखने को मिलेगा। जिसे दर्शक एंजॉय करने वाले हैं।

विराट से मिलने पहुंची श्रुति

शो में एक बार फिर श्रुति की एंट्री होने वाली है। श्रुति अस्पताल में आकर चव्हाण से कहती है कि वह उनकी और विराट की गलतफहमी के लिए जिम्मेदार है और वह उनसे दोबारा नहीं मिल सकती है। इसलिए यदि संभव हो तो उन्हें उसे माफ कर देना चाहिए।

अश्विनी उसे ऐसा न कहने के लिए कहता है और चरित्र हनन के लिए उससे माफी मांगता है। भवानी कहती हैं कि उन्हें भी बुरा लग रहा है। लेकिन उस समय हालात ऐसे बन गए थे कि उन्हें कुछ समझ ही नहीं आया।

श्रुति ने खोला राज

पाखी, गलतफहमी के लिए श्रुति की गलती निकालेगी। वह कहेगी कि श्रुति ने यह क्यों नहीं बताया कि वह विराट की पत्नी नहीं है। इस पर श्रुति राज खोलेगी। श्रुति कहती है क्योंकि विराट ने उसे रोका था। सोनाली कहती हैं कि उनके मुंह पर टेप नहीं था।

इसे भी पढ़ें : ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में धमाकेदार टि्वस्ट, विराट का फूटेगा गुस्सा, चव्हाण परिवार से भी तोड़ देगा रिश्ता

अश्विनी और निनाद श्रुति से फिर से उन्हें माफ़ करने की याचना करते हैं। वह श्रुति किसी मदद भी ज़रूरत पर उन्हें याद करने की बात कहेंगे।

डीआईजी ने विराट को दी समझाइश

डीआईजी विराट से मुलाकात करता है। डीआईजी कहता है कि साईं ने एक इंजेक्शन लाकर उसकी जान बचाई। वह समझता है कि उनका और साईं का एक विशेष बंधन है। वे एक-दूसरे की चिंता करते हैं, लेकिन एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं करते हैं।

डीआईजी कहता है कि वह एक वरिष्ठ अधिकारी के रूप में नहीं बल्कि बड़े होने के नाते चाहता है कि वह और साईं फिर से मिलें। विराट कहता है कि उनके और साईं के बीच अब कुछ भी नहीं बचा है। डीआईजी कहेगा कि वह चाहते हैं कि वे फिर से एक साथ खुश रहें।

श्रुति को माफ करने की बात कहेगा विराट

विराट डीआईजी से श्रुति और उसके बच्चे को माफ करने और उन्हें एक नया जीवन देने का अनुरोध करता है। डीआईजी कहता है कि साईं ने भी उनसे यही अनुरोध किया है।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में राखी दबे ने रची नई साजिश, किंजल को शाह परिवार से करेगी दूर?

वह उन्हें एक एनजीओ को भेज देंगे। डीआईजी विराट को बताएगा कि श्रुति भी उससे मिलने आई है। यह सुनकर विराट चौंक जाएगा। तभी नर्स उसे सीटी स्कैन के लिए चलने को कहेगी।

‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में विराट का बदला दिखेगा रूप, साईं को मिली बड़ी सजा

‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में धमाकेदार टि्वस्ट, विराट का फूटेगा गुस्सा, चव्हाण परिवार से भी तोड़ देगा रिश्ता

‘अनुपमा’ टीवी शो में राखी दबे ने रची नई साजिश, किंजल को शाह परिवार से करेगी दूर?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close