‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में जबरदस्त ट्विस्ट, अक्षरा के आगे झुका मनीष, अभि लेकर पहुंचा बारात

मुंबई : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है, जो दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा देगा। अभि के सामने रखी गई शर्त से अक्षरा को इस तरह नाराज देख बड़े पापा मनीष अपनी शर्त वापिस ले लेंगे। साथ ही वो अभिमन्यु और अक्षरा की शादी के लिए भी मान जाएंगे।

बड़े पापा मनीष, कायरव और अनीशा को भी अपना आशीर्वाद देते नजर आएंगे। लेकिन अभि और मनीष के सच्चाई छिपाने से नाराज अक्षरा मानने को तैयार नहीं होगी।

जिसे मनाने के लिए अभि बारात लेकर गाेयनका हाउस पहुंच जाएगा। वह अक्षरा को हर तरह मानने की कोशिश भी करेगा। इधर अभि की इस हरकत से हर्ष काफी नाराज होगा। शो में लगातार बढ़ रहा रोमांच दर्शकों के लिए मजेदार होने वाला है।

अक्षरा के आगे झुकेगा मनीष

मनीष की शर्त से अक्षरा काफी नाराज हो जाती है और अभिमन्यु को खरी-खोटी सुनाती ही है। अक्षरा, अभिमन्यु, हर्ष और मनीष गोयनका को कार्तिक की याद दिलाती है। अक्षरा बड़े पापा की शर्त से नाराज होते हुए कहती है कि मेरा कोई हक नहीं है कि मैं किसी को उसके पिता से अलग करूं।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में शाह परिवार को लगने वाला है झटका, राखी खड़ा करेगी नया ड्रामा

साथ ही वो अभिमन्यु को भी समझाती है और मनीष गोयनका को भी कार्तिक की याद दिलाती है। अक्षरा को इस तरह नाराज देख बड़े पापा अपनी शर्त वापिस ले लेंगे।

साथ ही वो अभिमन्यु और अक्षरा की शादी के लिए भी मान जाएंगे। साथ ही बड़े पापा कायरव और अनीशा को भी अपना आशीर्वाद देते नजर आएंगे।

अभि बारात लेकर पहुंचा गोयनका हाउस

अक्षरा, बड़े पापा और अभिमन्यु के सच से बेहद ही नाराज हो जाती है। वहीं अभिमन्यु उसे मनाने के लिए काफी जतन करता है। इतना ही नहीं अभि उसके लिए गोयनका हाउस बारात लेकर तक पहुंच जाता है।

इसे भी पढ़ें : ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में आएंगे नए मोड़, अक्षरा और अभि फिर होंगे साथ?

अभि के साथ बारात में गोयनका परिवार और बिरला परिवार भी शामिल होता है। एक तरफ जहां अभिमन्यु बारात लेकर गोयनका हाउस पहुंच जाता है।

नाराज हर्ष घर में करेगा तोड़फोड़

वहीं जब यह बात बिरला परिवार में पता चलती है तो हर्ष बिरला बेहद गुस्सा हो जाता है। वह सामान इधर-उधर फेंकने लगता है। इतना ही नहीं वो कहता है कि मैं अक्षरा को कभी भी अपनी बहू के रूप में स्वीकार नहीं करूंगा। दूसरी तरफ उनसे अभि कहता है कि मुझे लगा था कि शादी की खबर आएगी तो पटाखे फोड़ेंगे।

इसे भी पढ़ें :  ‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुपमा का यह कदम अनुज को कर देगा परेशान, राखी दबे की होगी वापिसी

लेकिन आप तो सामान तोड़ने लगे। जिसका जवाब देते हुए हर्ष कहता है वो अक्षरा इस घर में मेरी बहू बनकर नहीं आएगी। वहीं अभि उनसे कहता है अक्षरा और अभि की शादी में आप आमंत्रित भी नहीं हैं।

‘अनुपमा’ टीवी शो में शाह परिवार को लगने वाला है झटका, राखी खड़ा करेगी नया ड्रामा

‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुपमा का यह कदम अनुज को कर देगा परेशान, राखी दबे की होगी वापिसी

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter