‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में आएंगे नए मोड़, अक्षरा और अभि फिर होंगे साथ?

मुंबई : ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में एक बार फिर अक्षर और अभि के रास्ते अलग होते नजर आएंगे। यह देखकर दर्शक भी चौंकने वाले है। मनीष की शर्त पर अभिमन्यु कहता है कि वह अपनी मां को नहीं छोड़ सकता। अगर उसने अक्षरा के लिए मां को छोड़ा तो मनीष पर यकीन कैसे कर सकते हैं कि कल के दिन वह उनकी बेटी को नहीं छोड़ेगा।

अभि कहता है कि वह एक बार मां से बात करेगा कि वह उनके साथ रहने के लिए तैयार हैं या नहीं। अगर वह नहीं मानी तो फिर वह देखेगा कि कौन-सा रिश्ता रखना है और कौन-सा नहीं।

बिरला हाउस में मनीष के आने पर उठेंगे सवाल

इसके बाद बिरला हाउस में सभी पूछेंगे कि दोनों के बीच क्या बात हुई है। इस पर मनीष और अभि कहते हैं कि वह सॉरी और थैंक यू बोलने आए थे। लेकिन ये बात किसी को हजम नहीं होती। अक्षरा भी दोनों पर शक करती है। कहती है कि उसे ऐसा लग रहा है कि वह दोनों झूठ बोल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : क्‍या सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्‍हा से गुपचुप कर ली शादी? यहां जानें वायरल फोटो का सच

लेकिन दोनों अपनी बात पर कायम रहते हैं। फिर मनीष अस्पताल जाने से मना कर देता है। वह घर जाने लगता है। हर्ष कहता है कि ये लोग कुछ छिपा रहे हैं। जैसा दिख रहा है वैसा नहीं है।

मनीष को सच बोलने के लिए अक्षरा देगी कसम

इधर अभि असमंजस में पड़ जाता है कि वह कैसे अपनी मां से बोल दे कि वो अपने पति का घर छोड़ दे। हर्ष भी उससे सवाल करता है। पूछता है कि मनीष क्यों आए थे। अभि कुछ भी बताने से मना कर देता है।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा’ टीवी शो : ये क्या…? अनुपमा बन जाएगी ‘बा’, अनुज काे फिर करना होगा इंतजार

घर पहुंचने के बाद एक-एक करके सभी मनीष से भी सवाल करने लग जाते हैं कि अगर सॉरी ही बोलना था तो अभि को पास बुला लेता उसे जाना क्यों पड़ा। अक्षरा भी कसम खिलाती है और सच पूछती है। लेकिन मनीष नहीं बोलता।

मंजरी ने पूछा परेशानी का कारण

मंजरी भी अभि से पूछती है कि उससे मनीष ने क्या कहा है, जिससे वह इतना परेशान है। तब अभि जो भी बात होती है बता देता है। कहता है कि वह मंजरी को छोड़कर नहीं जा सकता। लेकिन पूछता है कि क्या वह उन दोनों के साथ रहने चलेगी। मंजरी इस पर जवाब नहीं देती और वहां से चली जाती है।

इसे भी पढ़ें : ससुराल सिमर का 2’ टीवी शो में गजेंद्र की मांग सुनकर चौंक उठी बड़ी मां, इधर सिमर ढ़ूढ लेगी असली अपराधी

अक्षरा भी फोन करके अभि से पूछती है कि क्या बात हुई है। इस पर अभि उसे कुछ नहीं बताता और इमरजेंसी केस आने की वजह बताकर चला जाता है। मंजरी भी परेशान रहती है कि वह कैसे इन सब लोगों को छोड़ दे।

अभि को बहाने से बुलाएगी अक्षरा

अगले दिन सुबह अक्षरा कॉल करती है और अभि से फौरन घर पर आने के लिए कहती है। बताती है कि मनीष को कुछ हो गया है। अभि भागकर गोयनका हाउस पहुंचता है। लेकिन वहां सब नॉर्मल नजर आता है। फिर अक्षरा बताती है कि मनीष ने नींद में सब बता दिया जो उनके बीच बात हुई थी।

इसे भी पढ़ें :  ‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुपमा का यह कदम अनुज को कर देगा परेशान, राखी दबे की होगी वापिसी

वह कहती है कि अब पूरे परिवार को बात बताने जा रही है। इस हड़बड़ी में अभि ही अक्षरा को सब सच बता देता है। जिसे सुनकर पूरा परिवार हैरान रह जाता है। वहां मनीष आ जाता है। फिर अक्षरा बताती है कि उसने झूठ बोला और अभि के मुंह से सच उगलवा लिया।

कहानी मेें आगे क्या

कहानी ऐसे मोड़ पर आती जा रही है। जहां अक्षरा अभि से रिश्ता तोड़ देगी। मनीष की शर्त को लेकर भी पूरे परिवार में बहस छिड़ जाएगी। इधर मंजरी भी अभि के प्यार खाेने के डर के साथ सभी को छाेड़कर जाने वाली बात से परेशानी हो जाएगी।

क्‍या सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्‍हा से गुपचुप कर ली शादी? यहां जानें वायरल फोटो का सच

‘अनुपमा’ टीवी शो : ये क्या…? अनुपमा बन जाएगी ‘बा’, अनुज काे फिर करना होगा इंतजार

ससुराल सिमर का 2’ टीवी शो में गजेंद्र की मांग सुनकर चौंक उठी बड़ी मां, इधर सिमर ढ़ूढ लेगी असली अपराधी

‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुपमा का यह कदम अनुज को कर देगा परेशान, राखी दबे की होगी वापिसी

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close