‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में आएगा चौंकाने वाला मोड़, अभि की अग्नि परीक्षा लेगा मनीष

मुंबई : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में फिर से रोमांस के साथ इमोशनल टि्वस्ट आने वाला है। अक्षरा और अभि के रिश्ते को इजाजत देने के बाद भी मनीष की एक शर्त सभी को चौंकाने वाली है। इस शर्त को सुनकर अक्षरा और अभि भी सरप्राइज हो जाएंगे।

परिवार के लोग जहां इस रिश्ते को स्वीकृत मिल जाने से खुश हैं वह भी मनीष की शर्त सुनकर शाक्ड होने वाले हैं। अभि और अक्षरा का मिलन इतना आसान वैसे भी नहीं नजर आ रहा। कहानी में आरोही भी नई चाल चलेगी। शो में यह टि्वस्ट दर्शकाें को खूब रोमांचित कर देंगे।

इसे भी पढ़ें : ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में जबरदस्त टि्वस्ट, साईं का सिंदूर हुआ बेगाना, परिवार ने भी छोड़ा साथ

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अक्षरा की बातों से जहां अभिमन्यु नाराज हो जाता है वहीं अक्षरा को भी वह गुस्से काफी कुछ सुना देगा। अक्षरा भी अभि को शांत कर गले लगा लेगी।

इधर मनीष अस्पताल में अभि को उसका इलाज करता देख अपना इरादा बदल देगा। वह अभी और अक्षरा के रिश्ते को मंजूरी देगा।

अभि में कार्तिक की छवि देख खुश हो जाएगा मनीष

अक्षरा के बड़े पापा यानि मनीष अस्पताल में हैं। अभि उसका वहां पूरा ध्यान रख रहा है। इस तरह अभि द्वारा उनका ध्यान रखते हुए देख मनीष को कार्तिक की याद आती है।

इसे भी पढ़ें : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शाे में नया टि्वस्ट, अक्षरा और अभि के प्यार को मिलेगी मनीष की इजाजत

वह अभि में मनीष की छवि देखता है। जिसके बाद उसकी आंखें छलक पड़ेंगी। परिवार के लोगों की समझाइश पर मनीष, अभि और अक्षरा के रिश्ते को अपनी सहमति दे देगा।

झूम के नाच उठेगी अक्षरा

शो में अक्षरा अपने परिवार के साथ महाशिवरात्रि मनाती हुई नजर आएगी। वहीं एक तरफ जहां गोयनका परिवार में मनीष की तबियत को लेकर सब परेशान रहते हैं। दूसरी तरफ अक्षरा ये सब बर्दाश्त नहीं कर पाती और महादेव की आवाज में सभी को शिवरात्रि मनाने के लिए कहती है।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में आने वाला है भूचाल, अनुपमा का रौद्र रुप देखकर घबरा उठेगा वनराज, बापू जी देंगे अनु का साथ

इस मौके पर अक्षरा सबको खुश करने की कोशिश में लगी रहती हैं। खूब मस्ती में डांस करती हैं। इसी के साथ अक्षरा खुद को पार्वती और अभि को महादेव बने हुए सपना देखती है।

ऐसी शर्त जो सबको कर देगी हैरान

शो में अखिलेश, मनीष का ख्याल रखने के लिए अस्पताल पहुंचता है और वहां बड़े पापा उनसे कुछ कहते हैं। जिसे सुनकर वो हैरान हो जाता ह। दूसरी तरफ बिरला हाउस में शिवरात्रि की पूजा हो रही होती है और जैसे ही अभि बाहर आरती लेकर पहुंचता है तो देखता है कि वहां बड़े पापा उसके सामने हैं।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 February 2022 Written Update

उन्हें देखकर वो हैरान रह जाता है। इसी के साथ बड़े पापा, अभि से अकेले में बात करते हैं। आगे वो अभिमन्यु से कहते हैं कि वो उनके और अक्षरा की शादी के लिए मान गए हैं। लेकिन इसी बीच वो अभि के सामने एक शर्त रख देते हैं, जिसे अभि को पूरा करना ही पड़ेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close