‘अनुपमा’ टीवी शो में फैमिली ड्रामा, तोशू ने बच्चे को अपनाने से किया इंकार, शाह परिवार में मचा हंगामा

नई दिल्ली : ‘अनुपमा’ टीवी शो में फिर से फैमिली ड्रामा शुरू होने वाला है। शाह परिवार में सभी सदस्य किंजल के प्रेग्नेंट होने के बाद नए मेहमान के आने को लेकर खुश दिख रहे हैं। वहीं तोशू पिता बनने की जिम्मेदारी उठाने को तैयार नहीं है। वह इस बात से नाखुश दिखाई देगा।

तोशू के इस व्यवहार से परिवार के लोग चौंक जाएंगे। अनुपमा भी तोशू को लेकर चिंता में डूब जाएगी। इधर किंजल और तोशू के बीच इस बात को लेकर तनाव आने वाला है।

तोशू, किंजल को बच्चे का अबॉर्शन कराने के लिए कहेगा। कहानी में एक बार फिर इमोशनल ड्रामा देखने को मिलेगा। जो दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ाने वाला है।

तोशू अभी पिता बनने को तैयार नहीं

शो में किंजल कहेगी कि पहले तोशू और उसने मिलकर ही बच्चे की प्लानिंग की थी। इस पर तोशू कहेगा कि पहले उसने सोचा था। लेकिन बाद में उसे अपना फैसला गलत लगा। तोशू कहेगा कि वो इतनी जल्दी पिता नहीं बनना चाहता। बच्चा होने के बाद वो अपने कैरियर पर फोकस नहीं कर पाएगा।

इसे भी पढ़ें : इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में राखी दबे ने रची नई साजिश, किंजल को शाह परिवार से करेगी दूर?

किंजल कहेगी कि वो एक जॉइन्ट फैमिली में रहते हैं, जिस वजह से बच्चे को पालने में जरा भी दिक्कत नहीं आएगी। लेकिन किंजल की इस बात पर तोशू सहमत नहीं होगा। किंजल बार-बार तोशू को समझाने की कोशिश करेगी कि कुछ भी परेशानी नहीं होगी। तोशू फिर इसे लेकर मना करेगा।

किंजल हो जाएगी शॉक्ड

अपने बच्चे के बारे में तोशूू की बातें सुनकर किंजल शॉक्ड हो जाएगी। तोशू कहेगा कि अगर वो इस समय बाप बना तो अच्छा बाप नहीं बन पाएगा। तोशू कहेगा कि वो अभी काम करना चाहता है, जिंदगी में आगे बढ़ना चाहता है।

इसे भी पढ़ें : जल्दी ही होगी अनुज और अनुपमा की शादी? मेकर्स ने लिया यूटर्न

वो अपने बच्चे को किसी भी चीज की कमी नहीं होने देना चाहता और ना ही वो अपने पापा की तरह बड़ी उम्र तक स्ट्रगल करना चाहता। अगर ये बच्चा आया तो वो उसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

परिवार करेगा समझाने की कोशिश

इन बातों के बाद सारा परिवार तनाव में आ जाएगा। पूरा परिवार तोशू को समझाने की कोशिश करेगा। तोशू कहेगा कि बच्चे पैर में बेड़ी की तरह होते हैं, वो मां-बाप की ग्रोथ रोक देते हैं। अनुपमा और वनराज दोनों तोशू को समझाने की कोशिश करेंगे। लेकिन तोशू बच्चे को अपनाने से मना कर देगा।

इसे भी पढ़ें : क्या जल्द बंद हो जाएगा ‘अनुपमा’ शो ? फूटा फैंस का गुस्सा

दूसरी तरफ अनुज अनुपमा के लिए हलवा बनाएगा। लेकिन अनुपमा की शक्ल देखकर वो जान जाएगा कि अनुपमा के साथ कुछ गलत हुआ है। अनुपमा, अनुज को बताएगी की शाह हाउस में क्या-क्या हुआ।

अनुज को डेट पर ले जाएगी अनुपमा

अनुपमा, अनुज से वादा लेगी कि वो फिर से वही अनुज कपाड़िया बनेगा। अनुपमा कहेगी कि वो एक बार फिर इस दुनिया को जीत ले। अनुज कहेगा कि वो अनुपमा की ख्वाहिश पूरी करने के लिए अपनी जान लगा देगा। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज को उसका दोस्त अपने बिजनेस में पार्टनर बना लेगा।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में शाह परिवार को लगने वाला है झटका, राखी खड़ा करेगी नया ड्रामा

इसी खुशी में अनुपमा अनुज को डेट पर ले जाएगी। लेकिन तभी किंजल उसके सामने आ जाएगी और डॉक्टर के पास लेकर जाने को कहेगी। यह देखकर अनुपमा चिंता में पड़ जाएगी। वह सोचेगी कि उसने अनुज से जो वादा किया है उसका क्या होगा।

क्या जल्द बंद हो जाएगा ‘अनुपमा’ शो ? फूटा फैंस का गुस्सा, कहानी को लेकर मेकर्स के सामने रखी डिमांड

‘अनुपमा’ टीवी शो में राखी दबे ने रची नई साजिश, किंजल को शाह परिवार से करेगी दूर?

‘अनुपमा’ टीवी शो में शाह परिवार को लगने वाला है झटका, राखी खड़ा करेगी नया ड्रामा

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close