Yeh Hai Chahatein 4 March 2022 Written Update in Hindi : रुही को खुराना हाउस लेकर पहुंचा सारांश
Yeh Hai Chahatein 4 March 2022 Written Update in Hindi
Yeh Hai Chahatein 4 March 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 4 मार्च 2022 एपिसोड : सारांश जेल में प्रीशा से मिलने जाता है। प्रीशा भावनात्मक रूप से उसे कसकर गले लगाती है और 5 साल तक अपनी उपस्थिति छिपाने के लिए उससे माफी मांगती है। प्रीशा कहती है कि वह नहीं चाहती थी कि उसे एक हत्यारे के बेटे के रूप में बुलाया जाए। रूही का जन्म जेल में हुआ और रुद्र उसकी वजह से मुसीबत में पड़ गया।

प्रीशा, सारांश से कहती है कि वह उससे बहुत प्यार करती है और उसके लिए कुछ भी कर सकती है। सारांश कहता है कि वह रूही का बड़ा भाई है और उसकी देखभाल करेगा और यहां तक ​​​​कि अपनी मम्मा को किसी भी कीमत पर जेल से बाहर निकालेगा।

इसे भी पढ़ें : रुद्र ने प्रीशा को ही करा दिया गिरफ्तार

भले ही उसे रुद्र के खिलाफ जाना पड़े। प्रीशा रुद्र को दोष न देने के लिए कहती है। सारांश कहता है कि उसे रुद्र पर गुस्सा आ गया जब उसने रूही के बारे में सच्चाई छिपाई और उसे जेल भेज दिया।

Yeh Hai Chahatein 4 March 2022 Written Update in Hindi

रुद्र ने जो कुछ भी सही समझा वह किया। वह रुद्र का बेटा है और जो भी उसे सही लगेगा वह करेगा। कांस्टेबल ने बताया कि मिलने का समय समाप्त हो गया है। सारांश यह कहते हुए चला जाता है कि वह कल एक वकील के साथ उनसे मिलने आएगा।

रुद्र, शारदा के साथ रूही के कमरे में लौटता है। नर्स कहती है कि रुही गुस्सा है और खाना भी नहीं खा रही है। रुद्र कहता है कि वह उसे खाना खिलाएगा और रूही के पास जाता है। वह रूही से कहता है कि उसकी और प्रीशा की कहानी के भी दो पहलू हैं और पूछता है कि क्या वह उसकी कहानी सुनना चाहती है। रुही कहती है कि वह नहीं सुनना चाहती।

इसे भी पढ़ें : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में हर्ष ने छोड़ा घर, अभि बचाएगा अपने पिता की जान

वे अब दोस्त नहीं हैं क्योंकि उसने उसकी माँ को जेल भेज दिया था। वह कहता है कि उसे कम से कम यह सुनना चाहिए कि उसने उसकी माँ को जेल क्यों भेजा। वह कहती है कि उसकी माँ दुनिया की सबसे अच्छी माँ है।

रूही के पास डैडी भी नहीं है और अब वह अकेली है। वह कहता है कि वह उसकी देखभाल करेगा। वह कहती है कि वह यह प्रार्थना नहीं करना चाहती कि भगवान किसी को उसके जैसा पिता न दे।

Yeh Hai Chahatein 4 March 2022 Written Update in Hindi

सारांश अंदर आता है और रुद्र से रूही को परेशान करना बंद करने और बाहर जाने के लिए कहता है। रुद्र बाहर चला जाता है। सारांश, रूही को चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि वह मम्मा को जेल से बाहर निकाल देगा।

वह पूछती है कि क्या वह वास्तव में उसकी माँ को जेल से बाहर निकालेगा। वह उसके बिना नहीं रह सकती। वह कहता है कि वह भी नहीं रह सकता। सारांश कहता है कि उसके पास कोई मम्मा नहीं है और इसलिए वह नहीं चाहता कि वह अपनी माँ को याद करे।

इसे भी पढ़ें : ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में जबरदस्त मोड़, विराट से मिलने पहुंचेगी श्रुति, खोलेगी राज?

वह पूछती है कि रुद्र ने मम्मा को जेल क्यों भेजा। वह कहना है कि बड़े लोग सालों तक अपनी लड़ाई जारी रखते हैं और सुलह नहीं करते हैं। वह उसे खाना खिलाता है। रुद्र यह देखकर खुश होता है।

Yeh Hai Chahatein 4 March 2022 Written Update in Hindi

नर्स पूछती है कि जब सारांश, रूही की देखभाल कर रहा है तो वह यहाँ क्या कर रहा है। वह कहता है कि वह अपने दोनों बच्चों के लिए चिंतित है और उससे अनुरोध करता है कि वह उसे वहीं रहने दे। वह सोफे पर सोता है।

अगली सुबह, वह उठता है और रूही को देखने जाता है। लेकिन तब तक सारांश उसे डिस्चार्ज कराकर ले जाता है। रुद्र, सारांश को कॉल करता है जो उसका कॉल नहीं उठाता है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 3 March 2022 Full Episode

रुद्र घर जाता है और शारदा से पूछता है कि क्या सारांश और रूही घर आए हैं। शारदा ना कहती है और चिंतित हो जाती है। रूही के साथ सारांश घर में आता है। वह बताता है कि वो लोग आइसक्रीम खाने गए थे। वह बताता है कि रूही अब से उनके साथ रहेगी।

Yeh Hai Chahatein 4 March 2022 Written Update in Hindi

रुद्र, रूही के लिए अपनी चिंता दिखाता है, लेकिन रूही उसे उसके पास न आने की चेतावनी देती है क्योंकि वह यहां सारांश के लिए आई है। सारांश, रुही को रुद्र की तस्वीर दिखाता है और उसे जलाने और अपना गुस्सा निकालने के लिए कहता है।

इसे भी पढ़ें :  ‘अनुपमा’ टीवी शो में राखी दबे ने रची नई साजिश, किंजल को शाह परिवार से करेगी दूर?

वह कोशिश करती है लेकिन रुक जाती है। वह कहती है उनकी माँ की अच्छी परवरिश उसे ऐसा नहीं करने देगी और उसे खुराना के घर में रहने और रुद्र को परेशान करने का सुझाव देती है।

Yeh Hai Chahatein 3 March 2022 Written Update in Hindi : रुद्र ने प्रीशा को ही करा दिया गिरफ्तार

‘अनुपमा’ टीवी शो में राखी दबे ने रची नई साजिश, किंजल को शाह परिवार से करेगी दूर?

‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में जबरदस्त मोड़, विराट से मिलने पहुंचेगी श्रुति, खोलेगी राज?

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में हर्ष ने छोड़ा घर, अभि बचाएगा अपने पिता की जान

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter